Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

साइना और सिंधू ने हांगकांग ओपन के क्वार्टर फाइनल में मारी एंट्री

घुटने का ऑपरेशन करवाने के बाद साइना नेहवाल ने इस सीरीज में अपनी जगह बनाई है।

साइना और सिंधू ने हांगकांग ओपन के क्वार्टर फाइनल में मारी एंट्री
नई दिल्ली. भारतीय महिला शटलर पीवी सिंधू और साइना नेहवाल ने हांगकांग सुपर सीरीज बैडमिंटन टूर्नामेंट में महिला सिंगल्स के क्वार्टर फाइनल अपनी जगह बना ली है। बता दें कि घुटने का ऑपरेशन करवा कर लौटीं साइना ने गुरुवार को महिला एकल वर्ग के दूसरे दौर के मुकाबले में जापान की सायाको साटो को हरा दिया।
रियो ओलिंपिक की सिल्‍वर मेडलिस्‍ट सिंधु ने आसान मकाबले में इंडोनेशिया की सुसांतो यूलिया योसेफिन को 21-13,21-16 से हराया. अगले दौर में सिंधु चीनी ताइपे की सू या चिंग से भिड़ेंगी जिन्होंने पहले दौर में सातवीं वरीय कोरिया की सिंह जी ह्युन को हराकर उलटफेर किया। इससे पहले चोट के बाद वापसी की कोशिशों में जुटीं साइना नेहवाल ने थाईलैंड की पोर्नटिप बुरानाप्रासेरत्सुक को कड़े मुकाबले में 12-21, 21-19, 21-17 से हराकर दूसरे दौर में जगह बनाई थी।
लेकिन दूसरे गेम में सयाका ने शुरुआत से ही साइना पर दबाव कायम कर लिया। शुरुआत में ही 7-1 से बढ़त ले चुकीं सयाका ने साइना को दूसरे गेम में एक बार भी आगे नहीं निकलने दिया और एकतरफा मुकाबले में गेम जीत मैच स्कोर बराबर कर लिया। तीसरे और निर्णायक गेम में लेकिन साइना ने इस बार बाजी पलट दी। इस बार साइना ने 7-1 की बढ़त के साथ दमदार शुरुआत की। सयाका ने संघर्ष करते हुए 14-15 तक स्कोर कम करने में सफल रहीं, लेकिन तीसरे गेम में वह एकबार भी बढ़त हासिल नहीं कर सकीं और साइना ने आखिरी समय में और दम लगाते हुए मैच अपने नाम कर लिया।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

Next Story
Top