Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

साइना, सिंधू और समीर क्वार्टरफाइनल में

पूर्व चैम्पियन किदाम्बी श्रीकांत 25 मिनट तक चले मुकाबले में हार गए।

साइना, सिंधू और समीर क्वार्टरफाइनल में
X

स्टार शटलर साइना नेहवाल और पीवी सिंधू ने गुरुवार को यहां अलग अलग तरीके से जीत दर्ज कर इंडिया ओपन सुपर सीरीज बैडमिंटन टूर्नामेंट के क्वार्टरफाइनल में प्रवेश किया, जहां उनकी भिडंत एक दूसरे से होगी।

लंदन ओलंपिक कांस्य पदकधारी साइना ने महिला एकल में थाईलैंड की 19 वर्षीय खिलाडी पोर्नपावी चोचुवोंग को एकतरफा मुकाबले में 21-14 21-12 से पराजित किया। सिंधू ने फिर जापान की साएना कावाकामी की चुनौती को 21-16 23-21 से समाप्त किया और अब वह कल क्वार्टरफाइनल में दुनिया की आठवें नंबर की साइना से भिड़ेगी।

इससे पहले समीर वर्मा ने शानदार फार्म जारी रखते हुए अपने से ऊंची रैंकिंग के हुन यु को सीधे गेम में पराजित किया जिससे उन्होंने वह पुरुष एकल में एकमात्र भारतीय उम्मीद हैं। हांगकांग ओपन के फाइनल में पहुंचे समीर ने 40 मिनट तक चले मैच में हांगकांग के हुन यु को 21-17 21-15 से शिकस्त दी।

जनवरी में सैयद मोदी अंतरराष्ट्रीय से अपना पहला ग्रां प्री गोल्ड टूर्नामेंट जीतने वाले समीर का सामना डेनमार्क के एंडर्स एंटोनसेन से होगा जिन्होंने जर्मनी के मार्क जिव्बलर के वाकओवर से अगले दौर में प्रवेश किया।

पूर्व चैम्पियन किदाम्बी श्रीकांत 25 मिनट तक चले मुकाबले में हार गए। रियो ओलंपिक के कांस्य पदकधारी विक्टर एक्सेलसन ने श्रीकांत को 21-7, 21-12 से शिकस्त दी। अन्य खिलाडिय़ों में बी साई प्रणीथ सातवें वरीय चीनी ताइपे के चोउ टिएन चेन से 36 मिनट में 14-21, 16-21 से हार गए।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story