Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने इंटरनेशनल क्रिकेट में लिया पहला विकेट, सिर्फ 12 गेंदों में किया कमाल, देखें VIDEO

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के बेटे 18 साल के अर्जुन तेंदुलकर ने भारतीय टीम की ओर खेलते हुए टेस्ट क्रिकेट में अपना पहला विकेट लिया है।

सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने इंटरनेशनल क्रिकेट में लिया पहला विकेट, सिर्फ 12 गेंदों में किया कमाल, देखें VIDEO
X

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के बेटे 18 साल के अर्जुन तेंदुलकर ने भारतीय टीम की ओर खेलते हुए टेस्ट क्रिकेट में अपना पहला विकेट लिया है। ये विकेट उन्होंने अंडर-19 क्रिकेट में श्रीलंका के खिलाफ लिया है।

श्रीलंका अंडर-19 के खिलाफ कोलंबो के नॉनड्स्क्रिप्ट क्रिकेट क्लब ग्राउंड पर मंगलवार से शुरू हुए पहले यूथ टेस्ट में अर्जुन ने अपने अपने दूसरे ही ओवर में कामिल मिसारा को एलबीडबल्यू आउट कर अपना पहला विकेट लिया

इसे भी पढ़ें: मिताली राज क्रिकेटर से बनी HOT मॉडल, इन Bold तस्वीरों को देखकर हिल जाएंगे आप

4 दिनी टेस्ट मैच में बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्जुन तेंदुलकर ने श्रीलंका के सलामी बल्लेबाज कामिल मिसारा को अपनी 12 वीं गेंद पर ही आउट कर दिया। बता दें कि अर्जुन तेंदुलकर इस समय भारत की अंडर-19 टीम के साथ श्रीलंका दौरे पर हैं, जहां वो श्रीलंका के साथ टेस्ट सीरीज खेल रहे हैं।

भारत की अंडर-19 टीम के साथ श्रीलंका दौरे पर जाने से पहले अर्जुन ने इंग्लैंड के लॉर्ड्स मैदान पर दिग्गज क्रिकेटरों के साथ खूब प्रैक्टिस की थी। इस दौरान उन्हें भारत के सीनियर गेंदबाजों और कोच रवि शास्त्रीने कुछ टिप्स भी दिए थे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story