Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गौतम गंभीर के रिटायरमेंट पर सचिन तेंदुलकर से लेकर शाहरुख खान तक हुए भावुक, जानें किसने क्या कहा

पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज और दो वर्ल्ड कप दिलाने में अहम रोल निभाने वाले गौतम गंभीर ने मंगलवार को अपने ट्विटर हैंडल पर जारी वीडियो संदेश के जरिए क्रिकेट के सभी फॉर्मेट्स से संन्यास की घोषणा कर दी। गंभीर के रिटायरमेंट पर सचिन तेंदुलकर, शिखर धवन जैसे कई दिग्गज क्रिकेटरों के साथ-साथ बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान ने भी प्रतिक्रियाएं दी हैं।

गौतम गंभीर के रिटायरमेंट पर सचिन तेंदुलकर से लेकर शाहरुख खान तक हुए भावुक, जानें किसने क्या कहा
X

पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज और दो वर्ल्ड कप दिलाने में अहम रोल निभाने वाले गौतम गंभीर का क्रिकेट में 15 साल के लंबे करियर का अंत हो गया। मंगलवार को उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर जारी वीडियो संदेश के जरिए क्रिकेट के सभी फॉर्मेट्स से संन्यास की घोषणा कर दी।

गौतम गंभीर के रिटायरमेंट पर सचिन तेंदुलकर, शिखर धवन जैसे कई दिग्गज क्रिकेटरों के साथ-साथ बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान ने भी प्रतिक्रियाएं दी हैं। बता दें कि गंभीर ने भारत की ओर से लगभग दस हजार इंटरनेशनल रन बनाए हैं।

इसे भी पढ़ें: बर्थडे स्पेशल: अपने से 10 साल बड़ी और दो बच्चे की मां को फेसबुक पर ही दिल दे बैठे शिखर धवन, देखें Photos

आगे पढ़ें गौतम गंभीर के रिटायरमेंट पर किसने क्या कहा

क्रिकेट के महानतम खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट करते हुए लिखा- शानदार करियर पर बधाई गौतम गंभीर। आप विशेष प्रतिभा थे और विश्व कप फाइनल्स में हमारी जीत में आपकी गंभीर भूमिका थी। नेपियर में आपके साथ बल्लेबाजी करना बहुत विशेष रहा। परिवार और दोस्तों के साथ अपनी दूसरी पारी का आनंद लीजिए।

आईपीएल टीम केकेआर के मालिक और बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख ने ट्वीट करते हुआ लिखा- मेरे कप्तान गौतम गंभीर आपके प्यार और लीडरशिप के लिए शुक्रिया। आप बहुत खास हैं और अल्लाह आपको हमेशा खुश रखे और आपको थोड़ा और मुस्कुराना चाहिए।

भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने गंभीर की फोटो शेयर करते हुए लिखा- देश के सबसे शानदार खिलाड़ियों में शुमार गौतम गंभीर को विदाई। आपके भविष्य के लिए शुभकामनाएं गौती भाई।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने गंभीर के साथ फोटो शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा- यह एक शानदार सफर रहा है। देश ने आपके साथ कुछ यादगार पल जिए हैं। आपने जिस तरह से खेल को खेला, आप उस पर काफी गर्व महसूस कर सकते हैं।

आईपीएल की टीम केकेआर ने गंभीर को विदाई देते हुए लिखा- यादों के लिए शुक्रिया गौतम गंभीर। आपकी जिंदगी की अगली पारी के लिए शुभकामनाएं। आईपीएल की एक और टीम दिल्ली कैपिटल्स ने लिखा- हमारे दिलों में हमेशा अजेय! शुक्रिया गंभीर।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story