Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सचिन तेंदुलकर की बायोपिक में काम करने को उत्सुक है बॉलीवुड का यह सुपरस्टार, ''भगवान'' को लेकर कह दी बड़ी बात

Sachin Tendulkar Biopic: पिछले कुछ वर्षों में बॉलीवुड में खिलाड़ियों पर बायोपिक फिल्मों का चलन चल पड़ा है। एमएस धोनी, महिला मुक्केबाज मैरी कॉम, महिला पहलवान गीता और बबीता फोगाट इन सभी ने सिल्वर स्क्रीन पर प्रसिद्धि पाने से पहले के अपने जीवन के संघर्षों को शेयर किया है। हालांकि कई एथलीटों की बायोपिक पहले से ही कतार में है, लेकिन यह आश्चर्य की बात नहीं होगी कि अगर निकट भविष्य में अभिनेता की भूमिका के साथ सचिन की बायोपिक भी रिलीज होती है। इस बीच बॉलीवुड का यह सुपरस्टार सचिन तेंदुलकर की बायोपिक में काम काम करने को उत्सुक है।

सचिन तेंदुलकर की बायोपिक में काम करने को उत्सुक है बॉलीवुड का यह सुपरस्टार,

Sachin Tendulkar Biopic

पिछले कुछ वर्षों में बॉलीवुड में खिलाड़ियों पर बायोपिक फिल्मों का चलन चल पड़ा है। एमएस धोनी, महिला मुक्केबाज मैरी कॉम, महिला पहलवान गीता और बबीता फोगाट इन सभी ने सिल्वर स्क्रीन पर प्रसिद्धि पाने से पहले के अपने जीवन के संघर्षों को शेयर किया है।

यहां तक ​​कि सचिन तेंदुलकर ने अपनी फिल्म ‘सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स’ में भी ऐसा ही किया है। लेकिन यह एक डॉक्यूमेंट्री की तरह था और इस फिल्म में सचिन की भूमिका निभाने के लिए किसी अभिनेता को शामिल नहीं किया गया था।

IND vs AUS 2019: पहले मैच में भारत के हार का कारण बने उमेश यादव का जसप्रीत बुमराह ने किया बचाव, कह दी बड़ी बात

हालांकि कई एथलीटों की बायोपिक पहले से ही कतार में है, लेकिन यह आश्चर्य की बात नहीं होगी कि अगर निकट भविष्य में अभिनेता की भूमिका के साथ सचिन की बायोपिक भी रिलीज होती है। वर्तमान में भारत के 1983 विश्व कप जीत के नायकों पर बहुप्रतीक्षित फिल्म बन रही है जिसमें कपिल देव की भूमिका सुपरस्टार रणवीर सिंह निभा रहे हैं।

इस बीच बॉलीवुड के सुपरस्टार अनिल कपूर ने इस तरह की बायोपिक में काम करने की इच्छा जताई है और उनका कहना है कि वह सचिन तेंदुलकर की बायोपिक में काम करना चाहते हैं। अनिल कपूर हमेशा की तरह अपनी लेटेस्ट रिलीज फिल्म ‘टोटल धमाल’ में अपने प्रदर्शन के लिए बहुत प्रशंसा बटोर रहे हैं, जो पिछले सप्ताह शुक्रवार को सिनेमाघरों में हिट हुई थी।

IND vs AUS 2019: पुलवामा के शहीदों के सम्मान में हुआ कुछ ऐसा, चिल्लाने लगे फैन्स, विराट कोहली ने दिखाई उंगली और.. देखें VIDEO

हाल ही में फिल्म की सफलता के बारे में मीडिया से बात करते हुए अनिल कपूर ने मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की बायोपिक में एक भूमिका निभाने की इच्छा व्यक्त की है। इंडियन एक्सप्रेस के हवाले से उन्होंने कहा कि सचिन तेंदुलकर की बायोपिक में काम करना चाहता हूं..क्योंकि मैं उनका बहुत बड़ा प्रशंसक हूं।

बता दें कि हाल ही में यहां तक ​​कि किंग खान शाहरुख खान ने भी विराट कोहली की बायोपिक में विराट की भूमिका निभाने की इच्छा जताई थी और चाहते थे कि अभिनेत्री कैटरीना कैफ इसमें अनुष्का शर्मा की भूमिका निभाए।

Share it
Top