Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

रोहित ने कुछ इस अंदाज में पत्नी रितिका को किया Valentines विश, जवाब में मिला ये खास गिफ्ट

रोहित की शानदार शतकीय पारी के बाद उनकी पत्नी रितिका सजदेह ने रोहित को कुछ इस तरह वैलेंटाइन्स डे विश किया।

रोहित ने कुछ इस अंदाज में पत्नी रितिका को किया Valentines विश, जवाब में मिला ये खास गिफ्ट

भारत ने मंगलवार को पोर्ट एलिजाबेथ में खेले पांचवें वनडे में दक्षिण अफ्रीका को 73 रन से पराजित कर दिया। इस जीत के साथ ही भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका में 26 साल बाद पहली सीरीज जीतकर इतिहास रच दिया। इस जीत में रोहित शर्मा का महत्वपूर्ण योगदान रहा उन्होंने बेहतरीन शतक (115 रन) की पारी खेली।

रोहित की इस शानदार पारी के लिए उन्हें 'मैन ऑफ द मैच' भी दिया गया। रोहित की इस शानदार पारी के बाद उनकी पत्नी रितिका सजदेह ने रोहित को फनी फोटो के साथ वैलेंटाइन्स डे विश किया। इसके जवाब में रोहित शर्मा ने 'मैन ऑफ द मैच' अवॉर्ड अपनी पत्नी रितिका सजदेह को डेडिकेट किया।

इसे भी पढ़े: Ind vs SA: कुलदीप यादव ने मुरलीधरन को पछाड़ा, पांचवें वनडे में बनाया यह शानदार रिकॉर्ड

सोशल मीडिया पर अवॉर्ड की तस्वीर पोस्ट करते हुए रोहित शर्मा ने लिखा- 'हैप्पी वैलेंटाइन्स डे रित्स। बता दें कि रोहित शर्मा अपनी पत्नी रितिका सजदेह को प्यार से रित्स कहकर बुलाते हैं। रोहित और रितिका के इस पोस्ट को वेलेंटाइन्स डे के मौके पर खूब पसंद किया जा रहा है।

@rohitsharma45 ❤️👏

A post shared by Ritika Sajdeh (@ritssajdeh) on

रोहित के इस पोस्ट को सिर्फ 4 घंटे के अन्दर 3 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। हालांकि ये पहली बार नहीं है जब रोहित ने अपना अवार्ड पत्नी रितिका को डेडिकेट किया है।

Happy Valentine’s Day Rits @ritssajdeh

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

बताते चले कि इससे पहले पिछले साल रोहित शर्मा ने 13 दिसंबर को अपनी शादी की दूसरी सालगिरह पर दोहरा शतक लगाया था और तब रितिका को अपना लकी चार्म बताते हुए उन्होंने अपना दोहरा शतक अपनी पत्नी को डेडिकेट किया।

Share it
Top