Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह ने लगाई युजवेंद्र चहल की क्लास, इसकी किसी को नहीं थी उम्मीद

भारतीय उप-कप्तान रोहित शर्मा और युजवेन्द्र चहल अपनी दोस्ती के लिए जाने जाते हैं और रोहित की पत्नी रितिका सजदेह से चहल मजाक करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। हाल ही में रोहित शर्मा ने दशहरा की शुभकामना देते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट किया था, उस पर रितिका सजदेह और युजवेंद्र चहल के कमेंट्स ने सबको हैरान कर दिया।

रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह ने लगाई युजवेंद्र चहल की क्लास, इसकी किसी को नहीं थी उम्मीद
X

भारतीय उप-कप्तान रोहित शर्मा और युजवेन्द्र चहल अपनी दोस्ती के लिए जाने जाते हैं और रोहित की पत्नी रितिका सजदेह से चहल मजाक करने का कोई मौका नहीं छोड़ते।

हाल ही में रोहित शर्मा ने दशहरा की शुभकामना देते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट किया था, उस पर रितिका सजदेह और युजवेंद्र चहल के कमेंट्स ने सबको हैरान कर दिया।

इसे भी पढ़ें: क्रिकेटर शमी की पत्नी हसीन जहां कांग्रेस में हुई शामिल, कभी इन BOLD फोटोज ने मचाया था हंगामा

View this post on Instagram

#HappyDussehra all !

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

चहल ने रितिका को चिढ़ाते हुए एक कमेंट लिखा, रितिका ने इसका करारा जवाब दिया है। रोहित ने जो वीडियो पोस्ट किया, उसमें उनके बगल में चहल बैठे हुए हैं। इस वीडियो पर चहल ने कमेंट में लिखा- देखा भाभी मैं हर जगह हूं।

जवाब देने में रितिका ने भी देर नहीं लगाई उन्होंने इसके जवाब में लिखा- 'हाहाहाहा बस 25 तारीख तक। मैं आपको सलाह देती हूं कि 27 तारीख को आप मेरे साथ रोहित के लिए करवाचौथ व्रत रख लीजिए। इसके बाद इसपर खूब कमेंट्स आए। इसी बीच आशीष नेहरा की पत्नी रुषमा नेहरा ने लिखा- 'चहल ऐसा कर भी लेंगे।'

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story