Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Australian Open: रोहन और सानिया ने जीता पहला टेनिस मैच

सानिया ने पिछले साल भी ऑस्ट्रेलियन ओपन का खिताब अपने नाम किया था।

Australian Open: रोहन और सानिया ने जीता पहला टेनिस मैच
मेलबर्न. साल के पहले ग्रैंडस्लैम ऑस्ट्रेलियन ओपन की शुरुआत हो चुकी है। भारत की सानिया मिर्जा और रोहन बोपन्ना ने अपने अपने जोड़ीदार के साथ पहले राउंड में जीत दर्ज करके दूसरे राउंड में जगह बना ली है। सानिया मिर्जा ने उनकी चेक गणराज्य जोड़ीदार बारबोरा स्ट्राइकोवा के साथ जीत दर्ज करते हुए महिला युगल के दूसरे दौर में जगह बना ली है। सानिया और बारबोरा की जोड़ी ने पहले दौर में ब्रिटिश जोड़ीदार जोसलिन रे और अन्ना स्मिथ की जोड़ी को 6-3, 6-1 से हराया।
वहीं भारत के दिग्गज खिलाड़ी रोहन बोपन्ना ने अपने जोड़ीदार उरुग्वे के पाब्लो कुएवास ने आस्ट्रेलियन ओपन टूर्नामेंट के पुरुष युगल वर्ग के दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया है। टूर्नामेंट में बुधवार को हुए पहले दौर के मुकाबले में बोपन्ना और पाब्लो की जोड़ी ने ब्राजील के थोमाज बेलुसी और अर्जेटीना के मेक्सिमो गोंजालेज की जोड़ी को 6-4, 7-6 (4) से मात दी।
भारत और उरुग्वे की इस जोड़ी का सामना टूर्नामेंट के दूसरे दौर में आस्ट्रेलिया के एलेक्स बोल्ट और ब्रेडले मोस्ले की जोड़ी से होगा। एलेक्स और ब्रेडले ने टूर्नामेंट के पहले दौर में रोबिन हासे और फ्लोरियान मेयर की जोड़ी को 6-3, 5-7, 6-4 से मात देकर दूसरे दौर में प्रवेश किया है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top