Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

PHOTOS: मिलिए टीम इंडिया के उभरते स्टार ऋषभ पंत के ''LOVE'' से, खूबसूरती देखकर हिल जाएंगे आप

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने ऑस्ट्रेलिया में भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच खेले गए गए टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया। भारत आते ही ऋषभ पंत (Rishabh Pant) अपने लव को लेकर सुर्खियों में हैं।

PHOTOS: मिलिए टीम इंडिया के उभरते स्टार ऋषभ पंत के

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने ऑस्ट्रेलिया में भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच खेले गए गए टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया।

इस दौरान उन्होंने कई ऐसे बड़े रिकॉर्ड भी बनाए जो इससे पहले किसी भारतीय विकेटकीपर ने नहीं बनाए थे। ऑस्ट्रेलिया से लौटने के बाद इन दिनों ऋषभ पंत खेल के अलावा एक और वजह से सुर्खियों में हैं।

Italian Super Cup Juventus vs AC Milan: क्रिस्टियानो रोनाल्डो के गोल से जुवेंटस ने एसी मिलान को हराकर जीता इतालवी सुपर कप का खिताब

दरअसल भारत आते ही ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने सोशल मीडिया पर एक लड़की की तस्वीर पोस्ट की है। इस लड़की का नाम ईशा नेगी (Isha Negi) है। जो एक इंटरप्रेन्योर और इंटीरियर डेकोर डिजाइनर हैं।

पंत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लड़की के साथ तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है कि मैं बस तुम्हें खुश रखना चाहता हूं क्योंकि तुम्हारी वजह से मैं बहुत खुश हूं।

इसके तुरंत बाद ईशा नेगी (Isha Negi) ने भी इसी तस्वीर को शेयर किया और ऋषभ पंत को टैग करते हुए लिखा कि माय मैन, जान से प्यारा, मेरा खास दोस्त और लव ऑफ माय लाइफ।

इस तस्वीर पर ऋषभ पंत ने भी कमेन्ट करते हुए ईशा नेगी (Isha Negi) को लव यू कहा। अब तो आप जान ही गए होंगे कि हमारे उभरते सितारे ऋषभ पंत ईशा नेगी के प्यार में क्लीन बोल्ड हो गए हैं।

ऋषभ पंत का शानदार प्रदर्शन

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में ऋषभ पंत ने शानदार प्रदर्शन करते हुए कई बड़े रिकॉर्ड अपने नाम किए। पंत एशिया के बाहर सबसे बड़ी पारी खेलने वाले पहले एशियाई विकेटकीपर बने, जबकि एशिया के बाहर सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड भी बनाया। आखिरी मैच में उन्होंने 159 रनों की नाबाद पारी खेलकर सबको अपना दीवाना बना लिया।

View this post on Instagram

That’s my all time favourite No Filter Look.

A post shared by Įsha Negi 👑 (@ishanegi_) on

ऋषभ पंत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में 300 से ज्यादा रन बनाए। वह ऐसा करने वाले भारत के पहले विकेटकीपर हैं। बता दें कि 21 वर्षीय ऋषभ पंत को ऑस्ट्रेलिया में चल रहे वनडे सीरीज और आगामी न्यूजीलैंड श्रृंखला में भारत के वनडे और टी20 टीम में जगह नहीं मिली है। हालांकि कई विशेषज्ञों और प्रशंसकों ने उन्हें भारत के 2019 विश्व कप टीम में शामिल करने की मांग की है।

Share it
Top