Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जानिए कोच रवि शास्त्री ने क्यों कहा, टीम इंडिया को हारते देख खुश होते हैं फैंस

टीम इंडिया ने दक्षिण अफ्रीका को उसी की धरती पर वन-डे और टी20 इंटरनेशनल सीरीज में मात देकर इतिहास रचा। अब टीम इंडिया घर लौट चुकी है।

जानिए कोच रवि शास्त्री ने क्यों कहा, टीम इंडिया को हारते देख खुश होते हैं फैंस

टीम इंडिया ने दक्षिण अफ्रीका को उसी की धरती पर वन-डे और टी20 इंटरनेशनल सीरीज में मात देकर इतिहास रचा। अब टीम इंडिया घर लौट चुकी है। हालांकि, ऐतिहासिक जीत दर्ज करने के बाद टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री अपने देश के फैंस से खुश नहीं है। शास्त्री ने उन आलोचकों को खरीखोटी सुनाई, जो दक्षिण अफ्रीका दौरे पर टेस्ट सीरीज में मिली हार के बाद टीम इंडिया की आलोचना कर रहे थे।

शास्त्री ने मिड-डे को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया कि हमारा हमेशा से मानना था कि दक्षिण अफ्रीका में सीरीज जीत सकते हैं। हम पहले दो टेस्ट में जीत के करीब थे, लेकिन कुछ मौकों पर चूक के कारण पीछे रह गए। शास्त्री ने कहा कि बहुत कम लोग ही देख सके कि हम जीत के करीब थे। उन्होंने साथ ही कहा- कई बार आपको महसूस होता है कि आपके देश में लोग आपकी हार पर खुश होते हैं।

इसे भी पढ़े: वीरेन्द्र सहवाग की पत्नी आरती है बला की खूबसूरत, देखिए चुनिंदा 10 तस्वीरें

टेस्ट सीरीज में मिली शिकस्त पर शास्त्री बोले- हमने जब सेशन का कैलकुलेशन किया तो पाया कि सिर्फ दो सत्रों में दक्षिण अफ्रीका से पीछे रहे, जो हमारी हार का प्रमुख कारण रहा। फिर तीसरे टेस्ट में हमारी जीत की ललक रंग लाई और आखिरकार हम जीतने में कामयाब हुए। जोहानसबर्ग टेस्ट में हमने ड्रॉ के लिए नहीं, बल्कि जीत के लिए खेला।

Share it
Top