Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रवि शास्‍त्री और अभिनेत्री निमरत कौर के अफेयर पर आया नया अपडेट, जानें दोनों ने क्या कहा

हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री और बॉलीवुड एक्ट्रेस निमरत कौर के अफेयर की ख़बरें खूब सुर्खियों में है।

रवि शास्‍त्री और अभिनेत्री निमरत कौर के अफेयर पर आया नया अपडेट, जानें दोनों ने क्या कहा
X

हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री और बॉलीवुड एक्ट्रेस निमरत कौर के अफेयर की ख़बरें खूब सुर्खियों में है। दोनों के रिलेशनशिप की खबरें आग की तरह फैल रही थीं इसी बीच रवि शास्त्री और एक्ट्रेस निमरत ने डेटिंग की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है।

डेटिंग की खबरों को लेकर जब मिड-डे ने रवि शास्त्री से फोन पर बात की तो उन्होंने इन खबरों को बकवास बताया। जब शास्त्री से निमरत के संग रिलेशनशिप को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा- जब ये खबरें बकवास हैं तो आपको समझ जाना चाहिए।

इसे भी पढ़ें: सचिन के रिकॉर्ड के करीब थे एलिस्टर कुक, तस्वीरों में जानें कुक के करियर से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें

इससे पहले निमरत भी शास्त्री के संग रिलेशनशिप की खबरों को बकवास बताया था। निमरत ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा- तथ्य: मुझे आज रूट कनाल की जरूरत हो सकती है।

कल्पना: हर वो बात जो आज मैं अपने बारे में पढूंगी। तथ्य: कल्पना तकलीफदेह हो सकती है। मंडे ब्लू होते हैं और मुझे आइसक्रीम पसंद है। बता दें कि इन दोनों की पहली मुलाकात साल 2016 में एक लग्जरी कार मेकर कंपनी के कार लॉन्च पर हुई थी।

ख़बरें ऐसी भी चल रही थी कि रवि और निमरत बीते दो सालों से रिलेशनशिप में हैं। बताते चलें कि निमरत कौर लंच बॉक्स में इरफान खान और एयरलिपट में अक्षय कुमार के साथ काम कर चुकी है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story