Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

ठीक से सांस नहीं ले पा रहा था बेटा, लेकिन पिता बना रहा था उसे आउट करने की रणनीति!

दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण ने लोगों का सांस लेना मुश्किल कर दिया है। इसका असर रणजी ट्रॉफी टूर्नामेंट पर भी दिख रहा है। हालांकि इस मैच के दौरान एक मजेदार वाकया हुआ जब किसी पिता ने बेटे को आउट करने के लिए रणनीति बनाई।

ठीक से सांस नहीं ले पा रहा था बेटा, लेकिन पिता बना रहा था उसे आउट करने की रणनीति!

दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण ने लोगों का सांस लेना मुश्किल कर दिया है। इसका असर रणजी ट्रॉफी टूर्नामेंट पर भी दिख रहा है। मुंबई और रेलवे के बीच गुरुवार से शुरू हुए चार दिवसीय मैच में मुंबई के बल्लेबाज सिद्धेश लाड ने प्रदूषण से बचने के लिए मास्क पहनकर बल्लेबाजी की।

हालांकि इस मैच के दौरान एक मजेदार वाकया हुआ जब किसी पिता ने बेटे को आउट करने के लिए रणनीति बनाई। जी हां रेलवे क्रिकेट टीम के पर्यवेक्षक दिनेश लाड को मुंबई के खिलाफ रणजी ट्रॉफी के पहले दिन बेटे सिद्धेश लाड को आउट करने के लिए योजना बनानी पड़ी।

इसे भी पढ़ें: बर्थडे स्पेशल: विराट-अनुष्का की 10 जबरदस्त फोटोज, नंबर-9 की तस्वीर देखकर हो जाएंगे दीवाने

बता दें कि रोहित शर्मा के बचपन के कोच के तौर पर पहचाने जाने वाले पश्चिमी रेलवे के पूर्व खिलाड़ी दिनेश को रेलवे ने अपनी सीनियर टीम का पर्यवेक्षक नियुक्त किया है।

बताते चलें कि लंच के बाद दिल्ली के प्रदूषण से निपटने के लिए सिद्धेश ने मास्क के साथ बल्लेबाजी की। बता दें कि साल 2017 में श्रीलंका के खिलाड़ियों ने भी भारत के खिलाफ टेस्ट मैच में मास्क पहनकर मैदान में उतरे थे।

Share it
Top