Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजस्थान रॉयल्स ने माइक फोर्डहैम को नया ग्रुप सीईओ किया नियुक्त

इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स ने शुक्रवार को अपने ग्रुप मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) के रूप में माइक फोर्डहैम को नियुक्त किया है।

राजस्थान रॉयल्स ने माइक फोर्डहैम को नया ग्रुप सीईओ किया नियुक्त
X
Steve Smith

इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स ने शुक्रवार को अपने ग्रुप मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) के रूप में माइक फोर्डहैम को नियुक्त किया है। एक मीडिया विज्ञप्ति में कहा गया है कि फोर्डम के पास दुनिया भर के प्रमुख खेल संगठनों के साथ काम करने का 16 साल का अनुभव है और वह आईएमजी टीम का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है जिसने आईपीएल को बीसीसीआई के साथ विकसित किया, इसके अलावा उन्होंने इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड के लिए द हंड्रेड के विकास का नेतृत्व किया।

आरआर ने यह भी कहा कि उसके प्रमुख निवेशक इमर्जिंग मीडिया आईपीएल लिमिटेड (ईएमआईपीएल) ने आईपीएल फ्रेंचाइजी में अपनी हिस्सेदारी बढ़ाकर 50 प्रतिशत कर ली है। विज्ञप्ति के अनुसार ईएमआईपीएल जो पूरी तरह से मनोज बैडले के स्वामित्व और नियंत्रण में है, ने इस उद्देश्य के लिए एक इक्विटी फंड का सफलतापूर्वक समापन किया है।

बाडले ने कहा कि निवेशक अब खेल फ्रेंचाइजी के मूल्य को पहचान रहे हैं। ईएमआईपीएल ने फ्रेंचाइजी के स्वामित्व में वृद्धि की है और यूएस-आधारित, विस्तारित मूल्य वाले निवेशकों के नेटवर्क में राजस्थान रॉयल्स और आईपीएल दोनों के विकास को बढ़ावा देने का एक रोमांचक अवसर प्रस्तुत किया है

Next Story