Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

IndVsSA: बारिश की भेंट चढ़ा तीसरे दिन का खेल, भारत के लिए खुशी की खबर

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच केपटाउन में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन का खेल बारिश की भेंट चढ़ गया।

IndVsSA: बारिश की भेंट चढ़ा तीसरे दिन का खेल, भारत के लिए खुशी की खबर

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच केपटाउन में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन का खेल बारिश की भेंट चढ़ गया। रविवार को भारी बारिश की भविष्यवाणी की गई थी जो सुबह ही शुरू हो गई। बारिश इसके बाद मैच शुरू होने के समय काफी तेज हो गई।

लंच के बाद कुछ समय के लिए बारिश रूकी और इस दौरान मैदानकर्मियों ने मैदान सुखाने की कोशिश की। तीन कवर हटा दिए गए और सुपर सॉपर का भी सहारा लिया गया। लेकिन इसके बाद दोबारा बारिश शुरू हो गई और सारी मेहनत पर पानी फिर गया।

मैदान पर जहां पानी सुखाया गया था वहां दोबारा पानी भर गया। लंच के बाद भारतीय टीम भी मैदान पर पहुंची। कल का पूरा दिन बारिश की भेंट चढ़ने के बावजूद मैच का नतीजा निकलने की उम्मीद है क्योंकि अब भी दो दिन का खेल बाकी है।

यह भी पढ़ें- सचिन तेंदुलकर की लाडली सारा से फोन पर बदतमीजी, आरोपी गिरफ्तार

बारिश की वजह से एक दिन का खेल कम हो गया है। भारत के लिए खुशी की बात ये है कि कल दक्षिण अफ्रीकी टीम को जल्दी आउट करके मैच में वापसी कर सकता है। वहीं दक्षिण अफ्रीकी टीम कल तेज खेलकर भारत पर अपनी पकड़ मजबूत कर सकती है। बढ़त का आंकड़ा बढ़ा कर भारत को फिर से बैकफुट पर लाया जा सकता है।

वहीं दर्शकों में मैच को लेकर उत्साह बरकरार है। बारिश होने के बावजूद भी भारतीय समर्थकों स्टेडियम में पहुंचकर अपनी टीम का उत्साह बढ़ा रहे थे।

आपको बता दें कि दक्षिण अफ्रीका की टीम पहली पारी में भुवनेश्वर कुमार (87 रन पर चार विकेट) की उम्दा गेंदबाजी के सामने 286 रन ही बना सकी थी लेकिन उसने भारत को 209 रन पर समेटकर 77 रन की बढ़त हासिल की। भारत की ओर से हार्दिक पंड्या ने सर्वाधिक 93 रन बनाए। मेजबान टीम ने इसके बाद दूसरी पारी में दो विकेट पर 65 रन बनाकर अपनी कुल बढ़त को 142 रन तक पहुंचाया।

Share it
Top