Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पीवी सिंधु की गोल्डन डील, बनीं पहली महिला खिलाड़ी

ऐसा करार करने वाली सिंधु भारत की पहली महिला खिलाड़ी हैं

पीवी सिंधु की गोल्डन डील, बनीं पहली महिला खिलाड़ी
हैदराबाद. रियो ओलंपिक में भारत के लिए सिल्वर मेडल जीतने वाली बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु की उड़ान को अब एक और नया पंख लग गया है। टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक सिंधु ने स्पोर्टस मैनेजमेंट कंपनी 'बेसलाइन' के साथ तीन साल के लिए 50 करोड़ का करार किया है। इतनी बड़ी डील अभी तक भारत में केवल इंडियन क्रिकेटर्स ही करते थे। किसी क्रिकेटर के अलावा ऐसा करार करने वाली सिंधु भारत की पहली महिला खिलाड़ी हैं।
'बेसलाइन' के को-फाउंडर ने तुहीन मिश्रा ने पेपर से कहा कि किसी भी बैडमिंटन खिलाड़ी के लिए ये की गई बेस्टडील है। सिंधु ने अपने खेल से बहुत सारी कंपनियों का ध्यान अपनी ओर खींचा है, ऐसे में हमें खुशी हो रही है कि सिंधु ने हमारे साथ डील साइन की है। सफलता की चोटी पर बैठी सिंधु आज भी काफी विनम्र हैं जिसके लिए जितनी तारीफ की जाए वो कम ही है।
बेसलाइन अब सिंधु की ब्रैन्ड प्रोफाइलिंग, अनुबंध आदि का काम देखेगी। फिलहाल 16 कंपनियां सिंधु को अपने प्रॉडक्ट के विज्ञापन के लिए साइन करना चाहती हैं लेकिन मिश्रा का कहना है कि सिंधु फिलहाल नौ के साथ डील फाइनल करने के करीब हैं। जब से सिंधु रियो से लौटी हैं कई कंपनियां उन्हें अप्रोच कर रही हैं। पिछले कुछ दिनों में हमारी सिंधु से काफी बात हुई है कि आखिर किस कंपनी के साथ डील की जाए। अभी तक नौ को फाइनल किया गया है। अगले हफ्ते के अंत तक हम डील साइन कर पाएंगे। बाकियों के लिए हमें अभी कुछ वक्त चाहिए।
सिंधु के कोच पुलेला गोपी चंद ने कोला ब्रैन्ड का विज्ञापन करने से इनकार कर दिया था, सिंधु भी ऐसे किसी उत्पाद का विज्ञापन नहीं करेंगी जिसका युवाओं पर बुरा असर पड़ता हो।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top