Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कॉमनवेल्थ गेम्स में स्वर्ण पदक विजेता पूनम यादव पर ईंट-पत्थरों से हमला, भागकर बचाई जान

कॉमनवेल्थ गेम्स में देश को हाल ही में स्वर्ण पदक दिलाने वाली वेटलिफ्टर पूनव यादव पर शनिवार यानी आज कुछ लोगों ने हमला कर दिया।

कॉमनवेल्थ गेम्स में स्वर्ण पदक विजेता पूनम यादव पर ईंट-पत्थरों से हमला, भागकर बचाई जान
X

कॉमनवेल्थ गेम्स में देश को हाल ही में स्वर्ण पदक दिलाने वाली वेटलिफ्टर पूनव यादव पर शनिवार यानी आज कुछ लोगों ने हमला कर दिया। स्वर्ण पदक विजेता पूनव यादव ने 69 किलोग्राम कैटेगरी में स्नैच में 100 किलोग्राम और क्लीन एंड जर्क में 122 किलोग्राम वजन के साथ कुल 222 किलोग्राम वजन उठाया था।

आपको बता दें कि स्वर्ण पदक विजेता पूनम यादव पर हमला उत्तर प्रदेश के रोहनिया थाने क्षेत्र में हुआ है। पूनम अपनी बुआ से मिलने बनारस से करीब 30 किलोमीटर दूर मुंगवार गांव गई थीं।

यह भी पढ़ें- कोयम्बटूर: तमिल नववर्ष पर 4 कोरड़ से सजाई गई मां अंबिगई की मूर्ति

पूनम ने पुलिस को बताया कि मुंगवार गांव में उनकी बुआ का पड़ोस में रहने वाले गांव के प्रधान से झगड़ा हुआ था। उन्होंने बताया कि बढ़ी तो प्रधान ने अपने समर्थकों के साथ उन पर ईंट-पत्थरों से हमला कर दिया, और बढ़ी तो प्रधान ने अपने समर्थकों के साथ उन पर ईंट-पत्थरों से हमला कर दिया।

यह भी पढ़ें- छत्तीसगढ़: बीजापुर में गरजे पीएम मोदी, मोदी के भाषण की 10 बड़ी बातें

खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक पूनम के भाई आशुतोष के बताया कि उनकी बुआ और प्रधान का जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। शनिवार को जिस समय बुआ और प्रधान के बीच झगड़ा हुआ तो उस बीच पूनम ने बीच-बचाव करने की काशिश की, लेकिन प्रधान और उनके समर्थकों ने उन पर भी हमला कर दिया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story