Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पुलवामा आतंकी हमला: आग बबूला हुए रविचंद्रन अश्विन, कहा- पाकिस्तान का कर दो परमानेंट इलाज

पुलवामा आतंकी हमला: गुरुवार को भारतीय सुरक्षा बलों पर किए गए सबसे भयानक हमलों में से एक CRPF के काफिले पर विस्फोटकों से लदी एक एसयूवी कार ने ठोकर मारी थी जिसमें कम से कम 44 सीआरपीएफ जवान शहीद हुए थे। इसी बीच भारत के अनुभवी ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को लगता है कि इन कायरता पूर्ण हमले को समाप्त करने के लिए स्थायी समाधान खोजने का यह एक उचित समय है।

पुलवामा आतंकी हमला: आग बबूला हुए रविचंद्रन अश्विन, कहा- पाकिस्तान का कर दो परमानेंट इलाज

Pulwama Terrorist Attack Ravichandran Ashwin

पिछले हफ्ते CRPF के जवानों पर हुए आतंकी हमले के बाद पूरा देश अभी भी सदमे और निराशा की स्थिति में है। गुरुवार को भारतीय सुरक्षा बलों पर किए गए सबसे भयानक हमलों में से एक CRPF के काफिले पर विस्फोटकों से लदी एक एसयूवी कार ने ठोकर मारी थी। जिसमें कम से कम 44 सीआरपीएफ जवान शहीद हुए थे।

ऐसे समय में जब जम्मू-कश्मीर में भयंकर आतंकवादी हमले के मद्देनजर आम जनता पाकिस्तान के साथ युद्ध की मांग कर रही है। भारत के अनुभवी ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन एक और समाधान लेकर आए हैं।

पुलवामा आतंकी हमला : PCA ने पाकिस्तानी क्रिकेटरों के खिलाफ उठाया ये बड़ा कदम

रविचंद्रन अश्विन को लगता है कि इन कायरता पूर्ण हमले को समाप्त करने के लिए स्थायी समाधान खोजने का यह एक उचित समय है। अश्विन ने ट्वीट कर अपने विचारों को व्यक्त किया है।

उन्होंने लिखा है कि जैसा कि परिवारों ने अपने प्रियजनों के नुकसान को सहन करने की कोशिश की है, इस तरह की घटनाएं बहुत बार हो रही हैं और मुझे वास्तव में उम्मीद है कि इसका स्थायी समाधान निकलेगा। हमारे जवानों द्वारा बहाया गया खून बेकार नहीं जाना चाहिए। जय हिन्द

बता दें कि पुलवामा आतंकी हमले के मद्देनजर भारत और पाकिस्तान के बीच पहले से ही तनावपूर्ण द्विपक्षीय संबंध और भी बिगड़ने के आसार हैं। भारत और पाकिस्तान ने 2012 से द्विपक्षीय श्रृंखला नहीं खेली है और निकट भविष्य में फिर से शुरू होने की संभावना भी नहीं है।

Share it
Top