Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पुलवामा आतंकी हमला: मोहम्मद शमी ने शहीद जवानों की पत्नियों के लिए लिया ये बड़ा निर्णय, कही ये बड़ी बात

पुलवामा आतंकी हमला: गुरुवार, 14 फरवरी को जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 से अधिक जवान शहीद हो गए थे। जिसके बाद से देश में गम और गुस्से का माहौल है। इसी बीच भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी ने शहीद जवानों के परिवारों के लिए एक बड़ा कदम उठाया है।

पुलवामा आतंकी हमला: मोहम्मद शमी ने शहीद जवानों की पत्नियों के लिए लिया ये बड़ा निर्णय, कही ये बड़ी बात

Pulwama Terrorist Attack Mohammed Shami

गुरुवार, 14 फरवरी को जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 से अधिक जवान शहीद हो गए थे। जिसके बाद से देश में गम और गुस्से का माहौल है। इसी बीच भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी ने शहीद जवानों के परिवारों के लिए एक बड़ा कदम उठाया है।
दरअसल क्रिकेटर मोहम्मद शमी ने CRPF जवानों की पत्नियों को पैसे दिए, जो पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए थे। शमी ने शहीद सैनिकों की पत्नियों की मदद के रूप में 5 लाख रुपये की राशि दान में दी और उनकी शहादत पर दुख भी व्यक्त किया।
इस मौके मोहम्मद शमी ने कहा कि जब हम अपने देश के लिए खेलते हैं तो वे इसकी रक्षा के लिए सीमाओं पर खड़े होते हैं। हम अपने जवानों के परिवारों के साथ खड़े हैं और हम हमेशा उनके लिए रहेंगे।
बता दें कि इससे पहले भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने रविवार को एक वीडियो जारी किया था, जिसमें देश की सीमा पर देश की रक्षा करने वाले शहीद सैनिकों के परिवारों की मदद करने का आग्रह किया गया था। हालांकि उन्होंने इस राशि का खुलासा नहीं किया, लेकिन धवन ने उनकी मदद की और यह एक बड़ी बात थी।
बतातें चलें कि धवन और शमी को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी एकदिवसीय श्रृंखला के लिए टीम में शामिल किया गया है और ये टीम इंडिया के लिए मेगा इवेंट वर्ल्ड कप से पहले मैचों का अंतिम सीरीज है।
Share it
Top