Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पुलवामा आतंकी हमला: तो क्या कपिल शर्मा को भारत से ज्यादा नवजोत सिंह सिद्धू पसंद हैं?, दिया चौंकाने वाला बयान

पुलवामा आतंकी हमला: पूर्व भारतीय बल्लेबाज और राजनेता नवजोत सिंह सिद्धू अपने हमवतन लोगों की भावनाओं को दरकिनार कर पुलवामा आतंकी हमले पर अपनी टिप्पणी को लेकर विवादों में हैं। पाकिस्तान स्थित आतंकी समूह जैश-ए-मोहम्मद (JeM) ने इस हमले की जिम्मेदारी ली है। लेकिन जब पूरा देश इस हमले की निंदा कर रहा था और बहादुर सैनिकों की शहादत का शोक मना रहा था, तब सिद्धू ने सनसनीखेज तरीके से पाकिस्तान का बचाव किया। जिसके बाद सिद्धू को ''द कपिल शर्मा शो'' से बर्खास्त कर दिया गया है। और अब इस विवाद पर कपिल शर्मा ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ी है।

पुलवामा आतंकी हमला: तो क्या कपिल शर्मा को भारत से ज्यादा नवजोत सिंह सिद्धू पसंद हैं?, दिया चौंकाने वाला बयान

Pulwama Terrorist Attack Kapil Sharma Navjot Singh Sidhu

पूर्व भारतीय बल्लेबाज और राजनेता नवजोत सिंह सिद्धू अपने हमवतन लोगों की भावनाओं को दरकिनार कर पुलवामा आतंकी हमले पर अपनी टिप्पणी को लेकर विवादों में हैं। दरअसल गुरुवार,14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में हुए एक आतंकी हमले में कम से कम 44 सीआरपीएफ जवान शहीद हो गए थे।

पाकिस्तान स्थित आतंकी समूह जैश-ए-मोहम्मद (JeM) ने इस हमले की जिम्मेदारी ली है। लेकिन जब पूरा देश इस हमले की निंदा कर रहा था और बहादुर सैनिकों की शहादत का शोक मना रहा था, तब सिद्धू ने सनसनीखेज तरीके से पाकिस्तान का बचाव किया।

पुलवामा आतंकी हमला: टेनिस स्टार सानिया मिर्जा को ट्रोल करने वालों को शिखर धवन की पत्नी आयशा ने दिया करारा जवाब

क्रिकेटर से राजनेता बने सिद्धू ने कहा कि आतंकवाद का कोई धर्म नहीं, कोई देश नहीं होता है, साथ ही उन्होंने कहा कि इसके लिए पूरे पाकिस्तान को दोषी नहीं ठहराया जा सकता। उनकी दुर्भाग्यपूर्ण टिप्पणी के कारण उन्हें भारी नाराजगी का सामना करना पड़ा और लोगों ने उन्हें कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' से बर्खास्त करने की मांग की।

रिपोर्ट्स की मानें तो सोनी टीवी ने सिद्धू की जगह बॉलीवुड एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह को ले लिया है लेकिन अभी कुछ भी कन्फर्म नहीं हुआ है। और अब इस विवाद पर कपिल शर्मा ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ी है। कपिल शर्मा ने कहा कि ये बहुत छोटी चीजें हैं, या प्रचार का हिस्सा भी हो सकती हैं। मुझे लगता है कि किसी को या नवजोत सिंह सिद्धू को शो से हटा देना (द कपिल शर्मा शो) समाधान नहीं है। हमें एक स्थायी समाधान तलाशने की जरूरत है।

Share it
Top