Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पुलवामा आतंकी हमला: विश्व कप 2019 में पाकिस्तान से नहीं खेलेगा भारत!, IPL चेयरमैन राजीव शुक्ला का ये रहा जवाब

पुलवामा आतंकी हमला: गुरुवार, 14 फरवरी को आत्मघाती हमलावर द्वारा विस्फोटकों से भरी कार के साथ बस को टक्कर मारने के बाद सीआरपीएफ के 40 से अधिक जवान शहीद हो गए थे। जिसके बाद से देश में गम और गुस्से का माहौल है। इसी बीच पुलवामा आतंकी हमले के मद्देनजर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के अध्यक्ष राजीव शुक्ला ने विश्व कप में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ मैच का बहिष्कार करने के भारत के संभावित परिणाम पर बयान दिया है।

पुलवामा आतंकी हमला: विश्व कप 2019 में पाकिस्तान से नहीं खेलेगा भारत!, IPL चेयरमैन राजीव शुक्ला का ये रहा जवाब
X

Pulwama Terrorist Attack India vs Pakistan

भारत और पाकिस्तान के बीच राजनीतिक संबंधों में गिरावट और जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सीआरपीएफ जवानों के काफिले पर हाल ही में हुए आतंकी हमले ने निश्चित रूप से भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट संबंधों में हालात और खराब हो गए हैं।

गुरुवार, 14 फरवरी को आत्मघाती हमलावर द्वारा विस्फोटकों से भरी कार के साथ बस को टक्कर मारने के बाद सीआरपीएफ के 40 से अधिक जवान शहीद हो गए थे। जिसके बाद से देश में गम और गुस्से का माहौल है।

पुलवामा आतंकी हमला : PCA ने पाकिस्तानी क्रिकेटरों के खिलाफ उठाया ये बड़ा कदम

इसी बीच पुलवामा आतंकी हमले के मद्देनजर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के अध्यक्ष राजीव शुक्ला ने स्पष्ट किया कि भारत और पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय क्रिकेट संबंधों की कोई संभावना नहीं है, जब तक कि उन्हें सरकार की अनुमति नहीं मिलती। साथ ही शुक्ला ने विश्व कप में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ मैच का बहिष्कार करने के भारत के संभावित परिणाम पर भी टिप्पणी की।

राजीव शुक्ला ने कहा कि अभी हम यह नहीं कह सकते हैं कि क्या हम विश्व कप में पाकिस्तान से खेलेंगे या नहीं क्योंकि यह बहुत दूर है लेकिन हमारी नीति और स्थिति बहुत स्पष्ट है, हम सरकार के निर्णय की प्रतीक्षा करेंगे।

बता दें कि आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 इंग्लैंड और वेल्स में 30 मई से 14 जुलाई तक खेला जाना है। जिसमें 16 जून को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में भारत और पाकिस्तान के बीच मैच होने वाला है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story