Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पुलवामा आतंकी हमला: टेनिस स्टार सानिया मिर्जा को ट्रोल करने वालों को शिखर धवन की पत्नी आयशा ने दिया करारा जवाब

पुलवामा आतंकी हमला: जब से 32 वर्षीय भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की है, उनकी राष्ट्रीयता पर कई बार सवाल उठाए गए हैं। चाहे वह भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच हो या देश अपने-अपने स्वतंत्रता दिवस मना रहे हों, छह बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन को गंभीर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है। हाल ही में जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में आत्मघाती हमले के बाद भी सानिया मिर्जा को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा। इस बीच भारतीय क्रिकेटर शिखर की वाइफ आयशा धवन भी सानिया मिर्जा के सर्मथन में उतर आई है।

पुलवामा आतंकी हमला: टेनिस स्टार सानिया मिर्जा को ट्रोल करने वालों को शिखर धवन की पत्नी आयशा ने दिया करारा जवाब
X

Pulwama Terrorist Attack Sania Mirza Trolled

जब से 32 वर्षीय भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की है, उनकी राष्ट्रीयता पर कई बार सवाल उठाए गए हैं। चाहे वह भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच हो या देश अपने-अपने स्वतंत्रता दिवस मना रहे हों, छह बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन को गंभीर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है।

हाल ही में जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में आत्मघाती हमले के बाद भी सानिया मिर्जा को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा। जिसके बाद सानिया ने शहीद सीआरपीएफ के जवानों के लिए अपना दर्द व्यक्त किया और ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है।

पुलवामा आतंकी हमला: भारत को वर्ल्ड कप में पाकिस्तान से खेलना चाहिए या नहीं?, ये रहा हरभजन सिंह का जवाब

View this post on Instagram

💔💔💔 #pulwamaattack

A post shared by Aesha Dhawan (@aesha.dhawan5) on

भारतीय क्रिकेटर शिखर की वाइफ आयशा धवन भी सानिया मिर्जा के सर्मथन में उतर आई है। आयशा ने सानिया के इंस्टाग्राम पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम से शेयर करते हुए लिखा है कि लोग अलग-अलग तरह से शोक व्यक्त करते हैं। मैं उम्मीद करती हूं इस वक्त में जब हमारा प्यार, इंसानियत, आदर दिखाने का समय है, हम अपना आपा खोकर नफरत और फर्क नहीं फैलाएंगे। हमारे हीरो और उनका परिवार कहीं ज्यादा डिजर्व करते हैं, इसलिए जिससे जितना हो सके, अपनी तरफ से उनके लिए उतना कीजिए।

सानिया मिर्जा ने ट्रोलर्स को दिया जवाब

बता दें कि सानिया मिर्जा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट जारी करते हुए लिखा था कि यह पोस्ट उन लोगों के लिए है जो सोचते हैं कि सेलिब्रेटियों को अपनी राष्ट्रभक्ति साबित करने के लिए ट्वीटर और इंस्टाग्राम पर निंदा करनी चाहिए। क्यूं क्योंकि हम सेलिब्रेटी हैं। कुछ लोग सोशल मीडिया पर लोगों को निशाना बनाकर अपनी हताशा निकालते हैं और देश में नफरत फैलाते हैं।

View this post on Instagram

We stand united #PulwamaAttack 🕯

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar) on

सानिया ने आगे कहा कि मुझे सार्वजनिक तौर पर निंदा करने की कोई आवश्यकता नहीं है और ना ही सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर यह बताने की जरुरत है कि हम आतंकवाद के खिलाफ है। निस्संदेह हम आतंकवाद के खिलाफ हैं और हम उस व्यक्ति के भी खिलाफ है जो यह काम करता है। जो सही सोच वाला व्यक्ति है वह हमेशा आतंकवाद के खिलाफ होगा और यदि कोई ऐसा नहीं करता है तब यह एक समस्या है।

बतातें चलें कि सोमवार को सानिया मिर्जा को 'पाकिस्तान की बहू' कहते हुए तेलंगाना के बीजेपी विधायक राजा सिंह ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव से कहा था कि 14 फरवरी को पुलवामा में हुए आतंकी हमले के मद्देनजर सानिया मिर्जा को राज्य के ब्रांड एंबेसडर पद से तुरंत हटा देना चाहिए।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story