Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पुलवामा हमले पर टूटा युजवेन्द्र चहल और हरभजन सिंह के सब्र का बांध, कहा- यह आर-पार की लड़ाई का वक्त है

पुलवामा आतंकी हमला: भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह और युजवेंद्र चहल ने पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान के खिलाफ कड़ी प्रतिक्रिया की मांग की है, जिसमें जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे।

पुलवामा हमले पर टूटा युजवेन्द्र चहल और हरभजन सिंह के सब्र का बांध, कहा- यह आर-पार की लड़ाई का वक्त है

Pulwama Terrorist Attack

गुरुवार, 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में एक आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 से ज्यादा जवान शहीद हो गए थे। जिसके बाद से देश में गम और गुस्से का माहौल है। सेलिब्रेटीज और आम जनता पाकिस्तान को सबक सिखाने की बात कह रहे हैं।

इस बीच भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह ने अब पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और मौजूदा प्रधानमंत्री इमरान खान को सीमा पार से भारत में जारी हिंसा को खत्म करने के लिए कदम उठाने को कहा है। जबकि कलाई के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने कहा कि अब आर-पार की लड़ाई करने का वक्त आ गया है।

पुलवामा आतंकी हमला: PCI और RCI के बाद अब KSCA ने पाकिस्तानी क्रिकेटरों के खिलाफ उठाया ये बड़ा कदम

हरभजन सिंह ने इंडिया टुडे से बात करते हुए कहा कि मैं केवल इमरान खान को यह बता सकता हूं कि उन्हें इस मामले पर सख्त कदम उठाना चाहिए ताकि इन मुद्दों को हल किया जा सके और इसे कैसे हल किया जा सके, वह अच्छी तरह जानते हैं। हरभजन ने आगे कहा कि हम यह समझने के लिए बहुत छोटे हैं कि इन मुद्दों से राजनीतिक रूप से कैसे निपटा जा सकता है। लेकिन इसका अंत होना चाहिए।

लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने पुलवामा हमले पर कहा कि यह एक बार अब तय हो जाना चाहिए और हमेशा के लिए होना चाहिए। हम अब और अधिक बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं। हर तीन महीने पर हम सुनते हैं कि सीमा पार से होनेवाले आतंकवादी हमलों में हमारे जवान शहीद हो रहे हैं।

बता दें कि इससे पहले हरभजन सिंह ने कहा था कि भारत को पुलवामा हमलों के लिए विरोध दर्ज कराने के लिए पाकिस्तान के खिलाफ अपने विश्व कप मैच का बहिष्कार करना चाहिए। चहल ने हालांकि पाकिस्तान के खिलाफ विश्व कप मैच खेलने का फैसला बीसीसीआई और सरकार पर छोड़ दिया।

Share it
Top