Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पुलवामा आतंकी हमला: भारत को वर्ल्ड कप में पाकिस्तान से खेलना चाहिए या नहीं?, ये रहा हरभजन सिंह का जवाब

पुलवामा आतंकी हमला: गुरुवार, 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले में CRPF के 40 जवान शहीद हो गए थे। जिसके बाद देश में गम और गुस्से का माहौल है। इसी इसी बीच भारत को वर्ल्ड कप में पाकिस्तान से खेलना चाहिए या नहीं, इस मामले पर भारत के अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह का बयान आया है।

पुलवामा आतंकी हमला: भारत को वर्ल्ड कप में पाकिस्तान से खेलना चाहिए या नहीं?, ये रहा हरभजन सिंह का जवाब

Pulwama Terrorist Attack Harbhajan Singh

भारत के अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह नहीं चाहते कि भारत पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद आगामी वनडे विश्व कप में पाकिस्तान से खेले। हरभजन ने कहा कि भारत विश्व कप जीतने के लिए काफी मजबूत है, भले ही वह 16 जून को मैनचेस्टर में पाकिस्तान के खिलाफ मैच खेले या नहीं।

हरभजन का बयान गुरुवार, 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले में CRPF के 40 जवानों की शहादत के बाद आया है। पाकिस्तान स्थित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने भयावह घटना की जिम्मेदारी लिया था।

हरभजन सिंह ने 'आज तक’ न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा कि भारत को विश्व कप में पाकिस्तान से नहीं खेलना चाहिए। भारत पाकिस्तान से खेले बिना विश्व कप जीतने के लिए पर्याप्त शक्तिशाली है।

हरभजन ने आगे कहा कि यह एक मुश्किल समय है। जो हमला हुआ है, वह अविश्वसनीय था और यह बहुत गलत है। सरकार द्वारा सख्त कार्रवाई की जाएगी। जब क्रिकेट की बात आती है, तो मुझे नहीं लगता कि हमें उनके साथ कोई संबंध रखना चाहिए अन्यथा वे हमारे साथ इस तरह का व्यवहार करते रहेंगे।

Share it
Top