Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पुलवामा आतंकी हमला: वर्ल्ड कप 2019 में भारत पाकिस्तान से मैच खेलेगा या नहीं, कप्तान कोहली का ये रहा फैसला

पुलवामा आतंकी हमला: भारतीय कप्तान विराट कोहली ने शनिवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 श्रृंखला से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में आईसीसी विश्व कप 2019 में पाकिस्तान के खेलने के मुद्दे पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। दरअसल पुलवामा हमले के बाद ये मांग लगातार उठ रही है कि वर्ल्ड कप 2019 में भारत को पाकिस्तान के साथ नहीं खेलना चाहिए।

पुलवामा आतंकी हमला: वर्ल्ड कप 2019 में भारत पाकिस्तान से मैच खेलेगा या नहीं, कप्तान कोहली का ये रहा फैसला
X

Pulwama Terror Attack IND vs PAK

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने शनिवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 श्रृंखला से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में आईसीसी विश्व कप 2019 में पाकिस्तान के खेलने के मुद्दे पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। दरअसल पुलवामा हमले के बाद ये मांग लगातार उठ रही है कि वर्ल्ड कप 2019 में भारत को पाकिस्तान के साथ नहीं खेलना चाहिए।

कोहली ने कोच रवि शास्त्री की भावनाओं को दोहराया और कहा कि भारत सरकार और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) जो भी फैसला करेगी, टीम उसका पालन करेगी। विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि पुलवामा हमले में जान गंवाने वाले सीआरपीएफ के जवानों के परिवारों के प्रति हमारी गहरी संवेदना है। हम इस मामले में देश के साथ खड़े हैं। कोहली ने आगे कहा कि सरकार और बोर्ड जो भी फैसला लेगी, हम उसका सम्मान करेंगे।

IND vs AUS 2019 Ist T20i Live Streaming: जानें कब, कहां और कैसे देखें भारत-ऑस्ट्रेलिया पहला T20i लाइव स्ट्रीमिंग

इससे पहले टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने शुक्रवार को वर्ल्ड कप 2019 में 16 जून को पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच के भविष्य पर बयान दिया था। शास्त्री ने कहा था कि वह मैच खेलने के बारे में बीसीसीआई और सरकार द्वारा लिए गए फैसले को स्वीकार करेंगे।

बता दें कि गुरुवार, 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में एक आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 से ज्यादा जवान शहीद हो गए थे। जिसके बाद से देश में गम और गुस्से का माहौल है।

भारत के पूर्व और वर्तमान क्रिकेटरों का मानना है कि हमें पाकिस्तान के साथ कोई भी संबंध नहीं रखना चाहिए। बतातें चलें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच रविवार 24 फरवरी को पहला टी20 मैच खेला जाना है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story