Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पुलवामा हमले में 44 जवानों की शहादत पर ट्वीट को लेकर ट्रोल हुए विराट कोहली, फिर ऐसे शहीदों को किया नमन

भारतीय कप्तान विराट कोहली हमेशा चर्चा में रहते हैं, चाहे वह मैदान पर हो या मैदान से बाहर। 30 वर्षीय बल्लेबाज गुरुवार को जब देश पुलवामा आतंकवादी हमले में 44 सैनिकों के शहादत का शोक मना रहा था, उस वक्त उन्होंने अपने फैन्स से आगामी भारतीय खेल सम्मान के लिए अपने पसंदीदा क्लब को वोट करने के लिए कहा। इससे भारतीय प्रशंसकों में काफी नाराजगी थी और उन्होंने कोहली को जमकर लताड़ लगाई। हालांकि शुक्रवार को विराट कोहली पुलवामा में हुए इस भयंकर आतंकवादी हमले में जान गंवाने वाले सैनिकों के लिए एक ट्वीट किया।

पुलवामा हमले में 44 जवानों की शहादत पर ट्वीट को लेकर ट्रोल हुए विराट कोहली, फिर ऐसे शहीदों को किया नमन

Virat Kohli Pulwama Terror Attack

भारतीय कप्तान विराट कोहली हमेशा चर्चा में रहते हैं, चाहे वह मैदान पर हो या मैदान से बाहर। 30 वर्षीय बल्लेबाज गुरुवार को जब देश पुलवामा आतंकवादी हमले में 37 सैनिकों के शहादत का शोक मना रहा था, उस वक्त उन्होंने अपने फैन्स से आगामी भारतीय खेल सम्मान के लिए अपने पसंदीदा क्लब को वोट करने के लिए कहा।

इससे भारतीय प्रशंसकों में काफी नाराजगी थी और उन्होंने कोहली को जमकर लताड़ लगाई। जबकि इस प्रचारक ट्वीट में कुछ भी गलत नहीं था, लेकिन लोगों में गलत समय में किए ट्वीट को लेकर नाराजगी थी और जल्द ही उन्होंने ट्वीट को हटा भी दिया।

इधर भारत अपने 37 जवानों के शहादत का गम मना रहा था, उधर कोहली के इस शर्मनाक हरकत पर फैन्स ने जमकर लगाई लताड़

हालांकि शुक्रवार को विराट कोहली पुलवामा में हुए इस भयंकर आतंकवादी हमले में जान गंवाने वाले सैनिकों के लिए एक ट्वीट किया। कोहली ने शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए ट्वीट करते हुए लिखा है कि पुलवामा अटैक की खबर सुनकर स्तब्ध हूं, शहीद हुए जवानों को मेरी भावभीनी श्रद्धांजलि और घायल जवानों के जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ करता हूं।

बता दें कि केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की बस जब 2,547 सुरक्षाकर्मियों को लेकर एक 78 वाहन का काफिला लेकर जम्मू से श्रीनगर के ट्रांजिट कैंप जा रहा था। तभी दोपहर 3.15 बजे के आसपास बस में आत्मघाती हमलावर एसयूवी ने ठोकर मारी और भयंकर विस्फोट हुआ जिसमें 37 जवान शहीद हो गए।

Share it
Top