Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Irani Cup 2019: विदर्भ टीम का पुलवामा शहीदों को सलाम, शहीद सैनिक परिवारों के लिए किया ये बड़ा काम

पुलवामा आतंकी हमला: रणजी ट्रॉफी चैंपियन विदर्भ ने नागपुर में शनिवार को शेष भारत (ROI) के खिलाफ प्रतिष्ठित ईरानी ट्रॉफी का बचाव किया। कुल 280 रनों का पीछा करते हुए विदर्भ टीम ने पांचवें और अंतिम दिन शानदार बल्लेबाजी की और 269/5 का स्कोर बनाया। प्रेजेंटेशन समारोह के दौरान विदर्भ के कप्तान ने इस फैसले से जीत लिया करोड़ों का दिल।

Irani Cup 2019: विदर्भ टीम का पुलवामा शहीदों को सलाम, शहीद सैनिक परिवारों के लिए किया ये बड़ा काम
X

Vidarbha Pulwama Terror Attack

रणजी ट्रॉफी चैंपियन विदर्भ ने नागपुर में शनिवार को शेष भारत (ROI) के खिलाफ प्रतिष्ठित ईरानी ट्रॉफी का बचाव किया। कुल 280 रनों का पीछा करते हुए विदर्भ टीम ने पांचवें और अंतिम दिन शानदार बल्लेबाजी की और 269/5 का स्कोर बनाया। दोनों कप्तानो की सहमति के बाद मैच खत्म हो गया। हालांकि यह मैच ड्रा पर खत्म हुआ लेकिन विदर्भ ने पहली पारी के बढ़त के आधार पर मैच जीत लिया।

प्रेजेंटेशन समारोह के दौरान विदर्भ के कप्तान ने अपनी टीम की प्रशंसा की और फिर घोषणा की कि टीम ने हाल के पुलवामा हमले में शहीद जवानों को सभी पुरस्कार राशि दान करने का फैसला किया है।

पुलवामा आतंकी हमला: शहीदों के सम्मान में विराट कोहली ने लिया बड़ा फैसला

विदर्भ के कप्तान फैज फजल ने प्रेजेंटेशन समारोह में कहा कि हमने पुलवामा में शहीदों के परिवारों को पुरस्कार राशि दान करने का फैसला किया है। हमारी ओर से एक छोटा सा भेंट।

बता दें कि ईरानी ट्रॉफी चैंपियंस को बीसीसीआई से 10 लाख रुपये की पुरस्कार राशि मिलती है। चैंपियन की तरफ से किए गए इस नेक काम ने क्रिकेट प्रेमियों के दिलों को जीत लिया है और कई लोगों ने तो यहां तक कहा ​​कि उन्होंने उन सैनिकों के लिए कुछ तो किया है, जो एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना में शहीद हो गए थे।

Vidarbha vs ROI Score

Vidarbha 425, 269/5 (103.1 Ovs)

ROI 330, 374/3 decl

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story