Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पुलवामा आतंकी हमला: वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के साथ नहीं खेलने को लेकर सौरव गांगुली और सचिन तेंदुलकर में छिड़ी जंग, गांगुली ने दिया सफाई

पुलवामा आतंकी हमला: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में 14 फरवरी को हुए आत्मघाती आतंकी हमले में 40 से अधिक सीआरपीएफ जवान शहीद होने के बाद से प्रतिक्रियाएं तेज हो रही हैं। कई वर्तमान और पूर्व प्रसिद्ध क्रिकेटरों का कहना है कि इंग्लैंड और वेल्स में होने वाले आगामी विश्व कप में भारत को पाकिस्तान से नहीं खेलना चाहिए। इसी बात को लेकर भारत के दो पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सौरव गांगुली और सचिन तेंदुलकर में जंग छिड़ चुकी है।

पुलवामा आतंकी हमला: वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के साथ नहीं खेलने को लेकर सौरव गांगुली और सचिन तेंदुलकर में छिड़ी जंग, गांगुली ने दिया सफाई
X

ICC World Cup 2019

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में 14 फरवरी को हुए आत्मघाती आतंकी हमले में 40 से अधिक सीआरपीएफ जवान शहीद होने के बाद से प्रतिक्रियाएं तेज हो रही हैं। कई वर्तमान और पूर्व प्रसिद्ध क्रिकेटरों का कहना है कि इंग्लैंड और वेल्स में होने वाले आगामी विश्व कप में भारत को पाकिस्तान से नहीं खेलना चाहिए।

इसी दौरान भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने कहा था कि भारत को पाकिस्तान के साथ सभी संबंधों को खत्म कर देना चाहिए, क्योंकि उसकी धरती पर एक आतंकी संगठन ने भीषण हमले की जिम्मेदारी ली थी।

IND vs AUS 2019: भारत-ऑस्ट्रेलिया टी20 सीरीज में बनने वाले सभी प्रमुख आंकड़े और संख्याओं पर एक नजर

सचिन तेंदुलकर जिन्होंने कई वर्षों तक टीम इंडिया में गांगुली के साथ खेला था, ने कहा कि वह पाकिस्तान के खिलाफ दो अंक गंवाने से नफरत करेंगे, जो भारत के खिलाफ वर्ल्ड कप में हमेशा हारता रहा है। उसी पर बोलते हुए गांगुली ने कहा था कि वह पाकिस्तान के खिलाफ दो अंक चाहते हैं, मुझे विश्व कप चाहिए। आप जिस भी तरीके से इसे देखें।

हालांकि इसी बीच सौरव गांगुली जो वर्तमान में क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल (सीएबी) के अध्यक्ष हैं ने रविवार को ट्विटर पर स्पष्ट किया कि 'मुझे विश्व कप चाहिए" के उनके बयान का तेंदुलकर द्वारा कही गई बातों से कोई लेना-देना नहीं है और उन्होंने मीडिया के एक वर्ग को इसके लिए दोषी ठहराया है। 46 वर्षीय पूर्व क्रिकेटर ने यह भी कहा कि तेंदुलकर पिछले 25 वर्षों से उनके सबसे अच्छे दोस्त हैं और आगे भी रहेंगे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story