Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पुलवामा आतंकी हमला : शहीदों की शहादत पर ''क्रिकेट के भगवान'' सचिन तेंदुलकर का भी खौला खून, लिखा भावुक ट्वीट, पढ़कर आप भी रो देंगे

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में गुरुवार को आतंकियों ने सीआरपीएफ की टुकड़ियों पर जघन्य हमले को अंजाम देते हुए पूरे देश को हिलाकर रख दिया। इस हमले में कम से कम 40 सैनिकों ने अपनी शहादत दे दी। यह एक दशकों में भारतीय अर्धसैनिक बलों के खिलाफ सबसे घातक आतंकी हमलों में से एक था। शहीद परिवार के लिए सभी ओर से शोक संदेश सामने आ रहे हैं और क्रिकेटरों ने भी इस अमानवीय हमलों की निंदा की है। एक भावुक ट्वीट करते हुए क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने इस हमले की निंदा की है।

पुलवामा आतंकी हमला : शहीदों की शहादत पर क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर का भी खौला खून, लिखा भावुक ट्वीट, पढ़कर आप भी रो देंगे
X

Sachin Tendulkar Pulwama Terror Attack

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में गुरुवार को आतंकियों ने सीआरपीएफ की टुकड़ियों पर जघन्य हमले को अंजाम देते हुए पूरे देश को हिलाकर रख दिया। इस हमले में कम से कम 40 सैनिकों ने अपनी शहादत दे दी।

यह एक दशकों में भारतीय अर्धसैनिक बलों के खिलाफ सबसे घातक आतंकी हमलों में से एक था। शहीद परिवार के लिए सभी ओर से शोक संदेश सामने आ रहे हैं और क्रिकेटरों ने भी इस अमानवीय हमलों की निंदा की है।

पुलवामा आतंकी हमला: जो व्यक्ति आतंकवादी का पक्ष ले उसे भी गोली मार दो, 44 जवानों की शहादत पर खौला खेल जगत का खून, जानिए किसने क्या कहा

हमले की जिम्मेदारी पाकिस्तान स्थित इस्लामिक आतंकवादी समूह जैश-ए-मोहम्मद (JeM) ने ली है। एक भावुक ट्वीट करते हुए क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने इस हमले की निंदा की। बल्लेबाजी के दिग्गज ने घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की और शहीद सैनिकों के परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की।

सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट कर शहीदों को श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि पुलवामा में हुआ आतंकी हमला कायराना हरकत है, हमले की खबर सुन कर बहुत दुखी हुं, मेरी गहरी संवेदनाएं उन लोगों के साथ हैं, जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया है, घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हुं और देश के जवानों की सेवा और वफादारी को मेरा सलाम।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story