Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पुलवामा आतंकी हमला: नवजोत सिंह सिद्धू को कपिल शर्मा शो से हटाया गया, अर्चना पूरन सिंह का आया बयान

श्रीनगर के पुलवामा जिले के अवंतीपोरा क्षेत्र में आतंकवादी हमले में 40 सीआरपीएफ जवान शहीद हो गए। इस हमले के बाद में देश में गम और गुस्सा का माहौल है। पाकिस्तानी पीएम इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह के दौरान हाल ही में पाकिस्तान दौरे पर गए कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने इस हमले पर एक बयान दिया है, जिसमें पाकिस्तान का बचाव किया है। उनके इस बयान के बाद सिद्धू को कपिल शर्मा शो से हटा दिया गया है।

पुलवामा आतंकी हमला: नवजोत सिंह सिद्धू को  कपिल शर्मा शो से हटाया गया, अर्चना पूरन सिंह का आया बयान
X

Pulwama Terror Attack Navjot Singh Sidhu Kapil Sharma show

14 फरवरी को आमतौर पर पूरे विश्व में प्यार के दिन यानि वेलेंटाइन डे के रूप में मनाया जाता है, हालांकि यह भारत के लिए एक काला दिन निकला। दरअसल श्रीनगर के पुलवामा जिले के अवंतीपोरा क्षेत्र में आतंकवादी हमले में 40 सीआरपीएफ जवान शहीद हो गए। इस हमले के बाद में देश में गम और गुस्सा का माहौल है।

राजनीतिज्ञों, मशहूर हस्तियों और विदेशी गणमान्य व्यक्तियों द्वारा इस हमले की दुनिया भर में निंदा की गई है। हालांकि पाकिस्तानी पीएम इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह के दौरान हाल ही में पाकिस्तान दौरे पर गए कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने इस हमले पर एक बयान दिया है, जिसमें पाकिस्तान का बचाव किया है।

IND vs AUS 2019: तो क्या दिनेश कार्तिक का वनडे करियर खत्म हो गया?, ये रहा संजय मांजरेकर का जवाब

उनके इस बयान के बाद नवजोत सिंह सिद्धू को कपिल शर्मा शो से हटा दिया गया है। सिद्धू ने कहा था कि इस हमले के लिए पूरे देश (पाकिस्तान) को दोषी नहीं ठहराया जा सकता है, क्योंकि यह एक संगठन के व्यक्ति द्वारा किया गया था।

सिद्धू के शो से हटने के बाद ऐसी चर्चा है कि अर्चना पूरन सिंह को इस शो में लिया जाएगा। इसी बीच अर्चना पूरन सिंह ने अर्चना पूरन सिंह ने एएनआई से पुष्टि की है कि उन्होंने 9 और 13 फरवरी को कपिल शर्मा के शो के लिए 2 एपिसोड शूट किए थे, लेकिन उन्हें बताया गया कि नवजोत सिंह सिद्धू के अस्थायी प्रतिस्थापन के लिए उन एपिसोड को शूट किया गया था क्योंकि वह कहीं और व्यस्त थे। यह एपिसोड अभी तक प्रसारित नहीं किया गया है।

सिद्धू ने आगे कहा था कि मुट्ठी भर लोगों के लिए, क्या आप पूरे देश को दोषी ठहरा सकते हैं और क्या आप किसी व्यक्ति को दोषी ठहरा सकते हैं? यह (हमला) एक कायरतापूर्ण कार्य है और मैं इसकी दृढ़ता से निंदा करता हूं। हिंसा हमेशा निंदनीय है और जिन लोगों ने इसे किया, उन्हें दंडित किया जाना चाहिए।

सिद्धू की इस टिप्पणी के बाद हैशटैग #BoycottKapilSharmaShow ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा और लोगों ने कपिल शर्मा शो के बहिष्कार करना शुरू कर दिया है। इस शो में सिद्धू एक विशेष अतिथि के रूप में दिखाई देते हैं। बता दें कि सिद्धू शुरुआत से ही कॉमेडियन अभिनेता कपिल शर्मा द्वारा होस्ट किए गए कॉमेडी टॉक शो के साथ जुड़े हुए हैं।

आगे पढ़िए नवजोत सिंह सिद्धू के टिप्पणी के बाद लोगों ने कैसे कपिल शर्मा शो का बहिष्कार करना शुरू कर दिया है

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story