Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Pro Kabaddi 2018 Final: बेंगलुरू बुल्स ने गुजरात फार्च्यूजाइंट्स को हराकर पहली बार जीता खिताब

रेडर पवन सेहरावत के 22 रेड अंक के दम पर बेंगलुरु बुल्स ने प्रो कबड्डी लीग के छठे सत्र के फाइनल में शनिवार को गुजरात फार्च्यूजाइंट्स को 38-33 हराकर पहली बार खिताब अपने नाम किया।

Pro Kabaddi 2018 Final: बेंगलुरू बुल्स ने गुजरात फार्च्यूजाइंट्स को हराकर पहली बार जीता खिताब
X

Pro Kabaddi 2018 Final: Bengaluru Bulls vs Gujarat Fortunegiants

मुंबई। रेडर पवन सेहरावत के 22 रेड अंक के दम पर बेंगलुरु बुल्स (Bengaluru Bulls) ने प्रो कबड्डी लीग के छठे सत्र के फाइनल (Pro Kabaddi 2018 Final) में शनिवार को यहां गुजरात फार्च्यूजाइंट्स (Gujarat Fortunegiants) को 38-33 हराकर पहली बार खिताब अपने नाम किया।

पिछली बार की उपविजेता गुजरात की टीम ने मैच में शानदार शुरूआत की और मध्यांतर के समय उन्होंने 16-9 की बढ़त कायम कर ली। मध्यांतर के बाद हालांकि बेंगलुरु का दबदबा रहा जिसने आखिरी दस मिनट में खेल का रूख पलट दिया।

IND vs AUS 4th Test Live Score: चौथे दिन का खेल शुरू, कमिंस-पीटर क्रीज पर

पवन का यह सत्र में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन रहा। इससे पहले उन्होंने तमिल थलाइवाज के खिलाफ सबसे अधिक 20 रेड अंक जुटाए थे। गुजरात के लिए सचिन ने 10 रेड अंक जुटाए लेकिन वह टीम को खिताब दिलाने के लिए काफी नहीं था। बेंगलुरु की टीम इससे पहले 2015 में दूसरे सत्र के फाइनल में पहुंची थी।

बेंगलुरू की टीम को तीन करोड़ रूपये की इनामी राशि मिली जबकि गुजरात की टीम को 1.80 करोड़ रूपये की पुरस्कार राशि प्राप्त हुई। प्रो कबड्डी लीग का सातवां सत्र जुलाई से शुरू होगा।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story