Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

1009 रन की पारी खेलने वाले इस खिलाड़ी ने छोड़ा क्रिकेट!, कारण जानकर हैरान रह जाएंगे

पिछले साल अंडर-16 क्रिकेट में 1009 रनों की पारी खेलकर क्रिकेट जगत में तहलका मचाने वाले प्रणव धनवाडे ने क्रिकेट को छोड़ने का फैसला कर लिया है।

1009 रन की पारी खेलने वाले इस खिलाड़ी ने छोड़ा क्रिकेट!, कारण जानकर हैरान रह जाएंगे

पिछले साल अंडर-16 क्रिकेट में 1009 रनों की पारी खेलकर क्रिकेट जगत में तहलका मचाने वाले प्रणव धनवाडे ने क्रिकेट को छोड़ने का फैसला कर लिया है। इस चौंकाने वाले फैसला को सुनकर हर कोई हैरान है, लेकिन ये सच है।

खबरों के मुताबिक अंडर-16 मैच की एक पारी में 1009 रन बनाने वाले 16 साल के बल्लेबाज प्रणव ने खराब फॉर्म से परेशान होकर क्रिकेट खेलना बंद कर दिया है।

बता दें कि प्रणव के पिता एक ऑटो रिक्शा ड्राइवर हैं। मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन ने उन्हें हर महीने 10 हजार रु. की स्कॉलरशिप देने का ऐलान भी किया था। लेकिन अब इस खिलाड़ी ने खेलने से इनकार कर दिया है।

इसे भी पढ़े: सिर्फ 67 रन पर सिमटी पारी और दो दिन में खत्म हुआ ये टेस्ट मैच, 50 साल में दूसरी बार

प्रणव के पिता ने भी एमसीए को एक पत्र लिखते हुए कहा है कि हमने एसोसिएशन से कहा है कि अभी प्रणव को दी जाने वाली स्कॉलरशिप बंद कर दी जाए। अगर वह अपनी फॉर्म फिर से हासिल कर ले तो वह इस स्कॉलशिप को फिर से चालू कर दे।

1009 रनों की मैराथन पारी खेलने के बाद प्रणव के फॉर्म में लगातार गिरावट जारी रही। इसके बाद एमसीए ने अंडर-16 टीम से उन्हें बाहर कर दिया। फिर उसके बाद प्रणव ने बेंगलुरु में अंडर-19 टीम के साथ भी ट्रेनिंग की। हालंकि बेंगलुरू से लौटने के बाद भी प्रणव अपनी फार्म हासिल नहीं कर पाए।

Share it
Top