Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL 2018: RCB ने किंग्स इलेवन पंजाब को 10 विकेट से दी मात, उमेश यादव बने मैन ऑफ द मैच

किंग्स इलेवन पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए रॅायल चैलेंजर्स बेंगलुरु के सामने जीत के लिए महज 89 रनों का लक्ष्य रखा था। लक्ष्य का पीछा करने उतरी रॅायल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने बिना विकेट गवाए 8.1 ओवर में जीत हासिल कर ली।

IPL 2018: RCB ने किंग्स इलेवन पंजाब को 10 विकेट से दी मात, उमेश यादव बने मैन ऑफ द मैच
X

किंग्स इलेवन पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए रॅायल चैलेंजर्स बेंगलुरु के सामने जीत के लिए महज 89 रनों का लक्ष्य रखा था। लक्ष्य का पीछा करने उतरी रॅायल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने महज 8.1 ओवर में बिना विकेट गवाए मैच अपने नाम किया।

रॅायल चैलेंजर्स बेंगलुरु की तरफ से बल्लेबाजी करने उतरे सलामी बल्लेबाज कप्तान विराट कोहली और विकेट कीपर पार्थिव पटेल ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 8.1 ओवरों में जीत हासिल की।

आरसीबी और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मैन ऑफ दा मैच रहे गेंदबाज उमेश यादव जिन्होंने 4 ओवरों में 23 रन देकर 3 विकेट चटकाए।

इस मैच की हीरो रहे आरसीबी के कप्तान विराट कोहली जिन्होंने 44 रनों की पारी खेली वहीं पार्थिव पटेल ने 40 रन बनाकर आरसीबी की जीत में महत्तवपूर्ण भूमिका निभाई।

ये भी पढ़ेःRaazi Box Office Collection Day 3: राजी ने 30 करोड़ का आंकड़ा किया पार, दर्शकों को भाई आलिया की दमदार एक्टिंग

किंग्स इलेवन पंजाब के इस मैच में रॅायल चैलेंजर्स बेंगलुरु के हाथों मिली हार के बाद अब किंग्स इलेवन पंजाब टॅाप चार में से खिसकर बॅाटम चार में पहुंच गई है।

किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच आईपीएल सीजन 11 का 48वां मुकाबला इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला गया। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया है, और किंग्स इलेवन पंजाब को पहले बल्लेबाजी करने के लिए बुलाया था।

किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से बल्लेबाजी की शुरूआत केएल राहुल और क्रिस ने की। वहीं बेंगलुरु की ओर से पहले ओवर की शुरूआत उमेश यादव ने की। आज पंजाब की टीम बेंगलुरु के खिलाफ जीत दर्ज कर प्लेऑफ में अपना स्थान पक्का करने के इरादे से उतरी थी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story