Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

फिलिप्स, मिशेल न्यूजीलैंड के अनुबंधित खिलाड़ियों की सूची में शामिल

सीमित ओवरों के बल्लेबाज ग्लेन फिलिप और आलराउंडर डेरिल मिशेल को पहली बार न्यूजीलैंड क्रिकेट के अनुबंधित खिलाड़ियों की सूची में शामिल किया गया है। टेस्ट स्पिनर अजाज पटेल को हालांकि 20 सदस्यीय सूची से बाहर कर दिया गया है जबकि वह अगले सप्ताह इंग्लैंड रवाना होने वाली टीम में शामिल हैं।

फिलिप्स, मिशेल न्यूजीलैंड के अनुबंधित खिलाड़ियों की सूची में शामिल
X

क्रिकेट (प्रतीकात्मक फोटो)

सीमित ओवरों के बल्लेबाज ग्लेन फिलिप और आलराउंडर डेरिल मिशेल को पहली बार न्यूजीलैंड क्रिकेट के अनुबंधित खिलाड़ियों की सूची में शामिल किया गया है। टेस्ट स्पिनर अजाज पटेल को हालांकि 20 सदस्यीय सूची से बाहर कर दिया गया है जबकि वह अगले सप्ताह इंग्लैंड रवाना होने वाली टीम में शामिल हैं। वह पिछले साल अधिकतर समय चोटिल रहे जिसका उन्हें खामियाजा भुगतना पड़ा।

यह सूची न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड और चयनकर्ता गाविन लार्सन ने तैयार की है जिसमें तीनों प्रारूपों में खिलाड़ियों के प्रदर्शन के आधार पर रैकिंग दी गयी है। फिलिप्स ने इस सत्र में टी20 अंतरराष्ट्रीय में शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने 12 पारियों में 40.66 की औसत और 185 की स्ट्राइक रेट से 336 रन बनाये। मध्यम गति के गेंदबाज मिशेल ने न्यूजीलैंड की टेस्ट और वनडे टीम में आलराउंडर की भूमिका निभायी है।

विकेटकीपर बी जे वाटलिंग के भारत के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के बाद संन्यास की घोषणा करने से टॉम ब्लंडेल टेस्ट मैचों में इस भूमिका के प्रबल दावेदार बन गये हैं। न्यूजीलैंड के अनुबंधित खिलाड़ी टॉम ब्लंडेल, ट्रेंट बोल्ट, डेवोन कॉनवे, कॉलिन डी ग्रैंडहोम, लॉकी फर्ग्यूसन, मार्टिन गुप्टिल, मैट हेनरी, काइल जैमीसन, टॉम लैथम, डेरिल मिशेल, हेनरी निकोल्स, जिमी नीशाम, ग्लेन फिलिप्स, मिशेल सेंटनर, ईश सोढ़ी , टिम साउथी, रॉस टेलर, नील वैगनर, केन विलियमसन, विल यंग।

Next Story