Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सिर पर गेंद लगने से मैदान पर गिरे शोएब मलिक, हुए बेसुध, देखें VIDEO

पाकिस्तानी बल्लेबाज शोएब मलिक को चौथे एकदिवसीय क्रिकेट मैच के दौरान सिर में चोट लगी।

सिर पर गेंद लगने से मैदान पर गिरे शोएब मलिक, हुए बेसुध, देखें VIDEO

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे चौथे एकदिवसीय क्रिकेट मैच में एक बड़ा हादसा होते-होते बचा। पाकिस्तानी बल्लेबाज शोएब मलिक को मैच के दौरान सिर में चोट लगी जब फील्डर कोलिन मुनरो का थ्रो उनके सिर से टकराया।

दरअसल पाकिस्तानी पारी के 32वें ओवर में मलिक ने एक तेज रन लेने के लिए दौड़े लेकिन मोहम्मद हफीज ने उन्हें वापस भेज दिया। मलिक जब अपनी क्रीज में पहुंचने की कोशिश कर रहे थे तब पॉइंट पर खड़े कॉलिन मुनरो का थ्रो उनके सिर के पिछले हिस्से में लगा और गेंद सीमा रेखा के पार चली गई।

गेंद लगने के बाद मलिक फौरन नीचे गिर गए। कई मिनट बाद उन्होंने दोबारा बल्लेबाजी करने शुरू की। घटना के समय मलिक 1 रन बनाकर खेल रहे थे। हालांकि पाकिस्तान क्रिकेट के फिजियोथेरपिस्ट वीबी सिंह ने कहा-गेंद लगने के कारण मलिक थोड़े बेसुध से हो गए थे।

इसे भी पढ़े: IND vs SA: इसलिए विराट कोहली को मिली सजा, ICC ने ठोका भारी जुर्माना

वह खेल नहीं सकते थे इसलिए फील्डिंग करने नहीं उतरे। उन्होंने कहा कि मलिक ठीक हैं और अच्छी तरह रिकवर कर रहे हैं। बता दें कि कोलिन डि ग्रांडहोमे की आक्रामक पारी की मदद से न्यूजीलैंड ने चौथे एकदिवसीय क्रिकेट मैच में पाकिस्तान को पांच विकेट से हरा दिया।

डि ग्रांडहोमे ने 40 गेंद में नाबाद 74 रन बनाये जिसकी मदद से न्यूजीलैंड ने 263 रन का लक्ष्य हासिल किया। इस जीत के साथ न्यूजीलैंड पांच मैचों की श्रृंखला में 4-0 से आगे हो गया है। न्यूजीलैंड ने लगातार 11 जीत का नया रिकॉर्ड कायम किया।

पिछले मैच में महज 74 रन पर आउट होने वाली पाकिस्तानी टीम ने इस मैच में बेहतर प्रदर्शन किया । एक समय पर उसके दो विकेट 11 रन पर गिर गए थे लेकिन मोहम्मद हफीज ने 81 रन की पारी खेलकर टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। फखर जमान, हैरिस सोहेल और कप्तान सरफराज अहमद ने भी अर्धशतक जमाये ।

Share it
Top