Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ऋषभ पंत के दीवाने हुए शोएब अख्तर , कहा- ये है भारत का अगला सुपरस्टार...

पंत की हर कोई तारीफ कर रहा है अब इस लिस्ट में पाकिस्तान के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ शोएब अख्तर का भी नाम जुड़ गया है। शोएब अख्तर अपने यूट्यूब चैनल पर कहते है कि , ''उसके पास पुल शॉट, कट शॉट, रिवर्स स्वीप है और वह डरता नहीं है। उसने ऑस्ट्रेलिया में जीत दिलाई। उसने इंग्लैंड में मैच जीता और भारत के सीरीज जिताने में मदद की।''

ऋषभ पंत के दीवाने हुए शोएब अख्तर , कहा- ये है भारत का अगला सुपरस्टार...
X

हाल ही में भारतीय टीम ने इंग्लैंड (Indian team defeated England) को उसी के धर पर टी20 सीरीज (T20 series) में 2-1 से और फिर वनडे सीरीज (ODI series) में भी इंग्लैंड को इसी अंतर से मात दी। आखिरी मैच में विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत छा गए (wicket-keeper batsman Rishabh Pant) थे। टीम इंडिया ने एक समय अपने शीर्ष खिलाड़ी रोहित शर्मा, शिखर धवन और विराट कोहली (Virat Kohli)का विकेट 35 के स्कोर पर गंवा दिया था। ऐसा लग रहा था कि इंड़िया सीरिज हार जाएगी। लेकिन ऋषभ पंत की 125 रनों की नाबाद पारी(Rishabh Pant's unbeaten) और हार्दिक पांड्या के साथ मिलकर 133 रनों की उनकी साझेदारी ने भारत को मुश्किल से बाहर निकाला (India out of trouble)और इंडिया कोे मैच जिताया।

अख्तर ने कहा...

इसी क्रम में पंत की हर कोई तारीफ कर रहा (everyone is praising Pant)है अब इस लिस्ट में पाकिस्तान के पूर्व तेज़ गेंदबाज़(former Pakistan fast bowler) शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar says)का भी नाम जुड़ गया है। शोएब अख्तर अपने यूट्यूब चैनल(YouTube )पर कहते है कि , ''उसके पास पुल शॉट, कट शॉट, रिवर्स स्वीप है और वह डरता नहीं है। उसने ऑस्ट्रेलिया(Australia) में जीत दिलाई। उसने इंग्लैंड में मैच जीता और भारत के सीरीज जिताने में मदद (India win the series) की।'' साथ ही शोएब अख्तर कहते हैं कि उनका ऋषभ पंत का नाम ऋषभ फैंटा होना चाहिए। शोएब बोले कि ये बहुत मारता है भाई, उनमें कॉन्फिडेंस काफी हैं। जिस तरह से उन्होंने चेज़ किया वह बेहतरीन (speed of runs)है। क्योंकि वह जब चाहे वह रनों की स्पीड को बढ़ा सकते हैं। शोएब बोले कि जिस तरह से ऋषभ ने अलग-अलग शॉट मारे हैं, वो कमाल है। हालांकि उन्होंने पंत को(becomes a star in India) कुछ वजन कम करने की भी सलाह दी(little overweight)।

उन्होंने कहा, "वह थोड़ा ज्यादा वजन का है। मुझे उम्मीद है कि वह इसका ख्याल रखेंगे (takes care of it)। क्योंकि भारत का बाजार बहुत बड़ा है। वह सुंदर है। वह एक मॉडल के रूप में उभर सकते हैं, करोड़ों में कमा सकते हैं। क्योंकि जब भी कोई व्यक्ति भारत में स्टार बनता है तो उन पर काफी निवेश किया जाता है।

टी-20 मैचों में होगी पंत की वापसी

मालूम हो कि वेस्ट इंडीज के खिलाफ खेले जाने वाले 3 odi मैचों में पंत खेतते नजर नहीं आएगे वर्कलोड के चलते उन्हें आराम दिया गया है (Pant will not be seen in the 3 ODI)। उनकी वापसी टी 20 मैचों में होगी। इसके अलावा कई बाकी खिलाड़ीयों की भी वेस्ट इंडीज के खिलाफ खेले जानें वाले टी20 में होगी(T20 played against the West Indies)।

और पढ़ें
Next Story