Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर अब इस टीम के लिए खेलेंगे

Mohammad Amir Returns To Essex For 2019 T20 Blast: इंग्लिश काउंटी ने शुक्रवार को घोषणा की कि पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर 2019 घरेलू टी20 ब्लास्ट टूर्नामेंट में एक बार फिर एसेक्स के लिए खेलेंगे।

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर अब इस टीम के लिए खेलेंगे

Mohammad Amir Returns to Essex For 2019 T20 Blast

इंग्लिश काउंटी ने शुक्रवार को घोषणा की कि पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर 2019 घरेलू टी20 ब्लास्ट टूर्नामेंट में एक बार फिर एसेक्स के लिए खेलेंगे।26 वर्षीय बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने एसेक्स को 2017 में प्रथम श्रेणी काउंटी चैंपियनशिप जीतने में मदद की थी जिसमें उन्होंने यॉर्कशायर के खिलाफ 72 रन देकर 10 विकेट लेकर करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया था।

IND vs NZ 3rd T20 2019 Live Streaming: भारत में कब, कहां और कैसे देखें भारत बनाम न्यूजीलैंड तीसरा टी20 लाइव स्ट्रीमिंग

मोहम्मद आमिर आठ मैचों के लिए उपलब्ध होगा, जिसमें 18 जुलाई को लॉर्ड्स में मिडलसेक्स के खिलाफ एसेक्स का उद्घाटन मैच भी शामिल है। पारिवारिक कारणों से आमिर स्क्वाड में शामिल होने के बाद सरे और केंट के खिलाफ अगले दो मैच नहीं खेलेंगे। वह अगस्त के मध्य तक टीम के साथ होंगे।

आमिर ने कहा कि मैं चेम्सफोर्ड लौटने और अपनी एसेक्स टीम के साथियों के साथ फिर से जुड़ने के लिए बहुत उत्साहित हूं। मैंने 2017 में यहां अपने समय का पूरा आनंद लिया और मैं इस सीजन में क्लब की सफलता में अपनी भूमिका निभाने का इंतजार कर रहा हूं। बता दें कि 26 वर्षीय तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने एसेक्स के लिए 2017 में 28 विकेट लिए थे, जिसमें टी20 ब्लास्ट में 13 मैचों में 14 विकेट भी शामिल थे।

Share it
Top