Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पाकिस्तान का ''विराट कोहली'' डोप टेस्ट में फेल, गांजा पीने का है आरोप, फैन्स ने ऐसे उड़ाया मजाक

पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज अहमद शहजाद डोप टेस्ट में फेल हो गए हैं जिसके बाद अब शहजाद पर डोपिंग रोधी कानून के तहत तीन से छह महीने का बैन लग सकता है।

पाकिस्तान का

पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज अहमद शहजाद डोप टेस्ट में फेल हो गए हैं जिसके बाद अब शहजाद पर डोपिंग रोधी कानून के तहत तीन से छह महीने का बैन लग सकता है। हाल ही में हुए डोप टेस्ट में सोशल मीडिया पर विराट कोहली का हमशक्ल कहे जाने वाले शहजाद को पॉजिटिव पाया गया।

खबरों के मुताबिक अहमद शहजाद ने गांजे का सेवन किया था जिसकी वजह से वह डोप टेस्ट में पास नहीं हो सके हैं। बता दें कि अप्रैल-मई में खेले गए पाकिस्तान के घरेलू टूर्नामेंट पाकिस्तान कप के दौरान यह डोप टेस्ट किया गया था। इस टूर्नामेंट में शहजाद खैबर पख्तूनवा टीम की ओर से खेल रहे थे।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने ट्विटर पर लिखा- एक खिलाड़ी कथित तौर पर डोप टेस्ट में फेल हो गया है, लेकिन आईसीसी की नियमानुसार, जब तक सरकार की एंटी-डोपिंग एजेंसी की तरफ से इसकी पुष्टि नहीं हो जाती है तब तक उस खिलाड़ी का नाम उजागर नहीं किया जा सकता. अगले एक-दो दिन में हमें इसका जवाब मिल जाएगा।

बता दें कि इससे पहले भी डोप टेस्ट मामले में पाकिस्तान के रजा हसन पर दो साल का बैन लगा था इसके अलावा यासिर शाह और अब्दुर रहमान पर भी तीन-तीन महीने का बैन लग चुका है। पाकिस्तान की ओर से अहमद शहजाद अब तक 13 टेस्ट, 81 वनडे और 57 टी-20 मैच खेल चुके हैं।

अहमद शहजाद के डोप टेस्ट में फेल होने पर सोशल मीडिया पर फैंस ऐसे उड़ा रहे हैं मजाक आगे देखिए कैसे-कैसे कमेंट कर रहे हैं।

Share it
Top