Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

PAK Vs NZ: पाकिस्तान के 6 खिलाड़ी कोरोना संक्रमित, न्यूजीलैंड में तोड़ा प्रोटोकॉल

न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने कोरोना वायरस से संक्रमित खिलाड़ियों के बारे में भी बताया लेकिन उन्होंने किसी का नाम नही लिया सिर्फ बताया कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम के 6 खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया।

PAK Vs NZ:  पाकिस्तान के 6 खिलाड़ी कोरोना से संक्रमित, न्यूजीलैंड में तोड़ा प्रोटोकॉल
X

पाकिस्तान क्रकेट टीम 

पाकिस्तान टीम मंगलवार को न्यूजीलैंड के दौरे पर पहुँची। इस दौरे पर पाकिस्तान टीम की कमान बाबर आजम के हाथों में होगी। न्यूजीलैंड जाते ही टीम को 14 दिनों के लिए क्वारन्टीन में ट्रेनिंग कर रही थी। इसके बीच न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने पाकिस्तानी टीम के कुछ खिलाड़ियों पर बायो-सिक्योर प्रोटोकॉल तोड़ने का आरोप लगाया। न्यूजीलैंड के बोर्ड ने बताया कि CCTV में टीम के कुछ सदस्यों ने नियमों को तोड़ा इसके बाद टीम को बोर्ड द्वारा चेतावनी भी दी गई ।

इसके बाद न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने कोरोना वायरस से संक्रमित खिलाड़ियों के बारे में भी बताया लेकिन उन्होंने किसी का नाम नही लिया सिर्फ बताया कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम के 6 खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया।ऐसे में इन सभी खिलाड़ियों को क्वारन्टीन सेन्टर में भेज दिया गया है।

इससे पहले भी पाकिस्तान के 10 खिलाड़ी इंग्लैंड दौर से पहले कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे। फिलहाल पाकिस्तान टीम की ट्रेनिंग रोक दी गई है। आपको बता दे कि 18 दिसंबर से न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच 3 टी20 और 2 टेस्ट मैच होने है।


न्यूजीलैंड मीडिया के मुताबिक स्वास्थ्य बोर्ड के अधिकारियों ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम प्रबंधन को लिखित पत्र में बोला गई कि आगे की जानकारी तक सभी प्लेयर्स अपने कमरें में रहेंगे।

Next Story