Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Photos: विवेक ओबेरॉय ने बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु से मुलाकात कर लिखा ये खास मैसेज

भारतीय बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु (PV Sindhu) हाल ही में वर्ल्ड बैडमिंटन चैंपियनशिप 2019 (World Badminton Championship 2019) का खिताब जीतने के बाद सुर्खियों में हैं। इसी बीच बॉलीवुड स्टार विवेक ओबेरॉय ने बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु से मुलाकात की और इसे फैन मोमेंट बताया।

Photos: विवेक ओबेरॉय ने बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु से मुलाकात कर लिखा ये खास मैसेजVivek Oberoi met Badminton star PV Sindhu and wrote special message

भारतीय बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु (PV Sindhu) हाल ही में वर्ल्ड बैडमिंटन चैंपियनशिप 2019 (World Badminton Championship 2019) का खिताब जीतने के बाद सुर्खियों में हैं। इन दिनों कई सेलिब्रेटी पीवी सिंधु से मिल रहे हैं।

हाल ही में मुंबई में बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु के लिए एक सम्मान समारोह रखा गया। जिसमें अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, विवेक ओबेरॉय और उनके पिता सुरेश ओबेरॉय समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए।

इसी दौरान बॉलीवुड स्टार विवेक ओबेरॉय ने बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु से मुलाकात की और इसे फैन मोमेंट बताया। विवेक ओबेरॉय ने पीवी सिंधु के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि मेरा फैन मोमेंट! हमारे चैंपियन और भारत के गौरव पीवी सिंधु से मिलने पर गर्व है। आपकी ऐतिहासिक उपलब्धि पर बहुत-बहुत बधाई।

विवेक ओबेरॉय ने आगे लिखा कि मेरी साढ़े चार साल की बेटी अमेया (Ameya) अब बहुत बड़ी प्रशंसक है, उसे प्रेरित करने और उसे प्रशिक्षित करने के लिए धन्यवाद। आप को और अधिक शक्ति मिलें। जय हिन्द।


बता दें कि वर्ल्ड बैडमिंटन चैंपियनशिप 2019 (World Badminton Championship 2019) का खिताब जीतकर भारतीय बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु (PV Sindhu) ने इतिहास रचा था। पीवी सिंधु वर्ल्ड बैडमिंटन चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीतने वाली भारत की पहली बैडमिंटन खिलाड़ी बनी थी।

वहीँ दूसरी ओर बॉलीवुड स्टार विवेक ओबेरॉय पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक में काम करने को लेकर सुर्खियों में रहे थे। बतातें चलें कि हाल ही में पीवी सिंधु ने कन्नड़ सुपरस्टार सुदीप (Sudeep) के साथ मुलाकात की थी। और उन्होंने एक निजी टेलीविजन के लिए एक शो भी शूट किया है।


और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top