Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

US Open 2019: मारिन सिलिच को मात देकर राफेल नडाल यूएस ओपन के क्वार्टर फाइनल में पहुंचा

US Open 2019: स्पेन के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल (Rafael Nadal) ने मंगलवार को यूएस ओपन 2019 (US Open 2019) में शानदार प्रदर्शन करते हुए क्वार्टर फाइनल मुकाबले में जगह बना ली। नडाल ने प्री क्वार्टर फाइनल मुकाबले में क्रोएशिया के मारिन सिलिच (Marin Cilic) को एक कड़े मुकाबले में 6-3, 3-6, 6-1, 6-2 से हराया।

US Open 2019: मारिन सिलिच को मात देकर राफेल नडाल यूएस ओपन के क्वार्टर फाइनल में पहुंचा
X
US Open 2019 Rafael Nadal beat Marin Cilic and Reach US Open Quarter finals

US Open 2019 यूएस ओपन 2019 स्पेन के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल (Rafael Nadal) ने मंगलवार को यूएस ओपन 2019 (US Open 2019) में शानदार प्रदर्शन करते हुए क्वार्टर फाइनल मुकाबले में जगह बना ली। नडाल ने प्री क्वार्टर फाइनल मुकाबले में क्रोएशिया के मारिन सिलिच (Marin Cilic) को एक कड़े मुकाबले में 6-3, 3-6, 6-1, 6-2 से हराया।


बता दें कि नडाल ने पहले सेट में 6-3 से जीत हासिल कर ली, लेकिन इसके बाद सिलिच ने वापसी करते हुए दूसरा सेट 3-6 से अपने नाम किया। आखिर के दो सेटों में शानदार प्रदर्शन करते हुए राफेल नडाल ने मारिन सिलिच को हराकर क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली। अब क्वार्टर फाइनल में राफेल नडाल का मुकाबला अर्जेंटीना के डिएगो श्वार्ट्जमैन से होगा।

क्वार्टर फाइनल को लेकर राफेल नडाल ने कहा कि उन्हें श्वार्ट्जमैन के खिलाफ बढ़िया खेलना होगा। उन्होंने कहा कि डिएगो श्वार्ट्जमैन अविश्वस्नीय खेल रहे हैं। मुझे सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए केवल अपना बेस्ट खेलने की जरूरत है। बता दें कि नडाल और श्वार्ट्जमैन के बीच क्वार्टर फाइनल बुधवार को खेला जाएगा।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story