Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

टोक्यो ओलिंपिक में सेक्स का रखा जाएगा पूरा ध्यान, आयोजक बोले कितना भी करलो नहीं टूटेगा

टोक्यो ओलिंपिक में हिस्सा लेने वाले खिलाडियों के लिए खेल विलेज में रीसाइकल्ड कार्डबोर्ड के बिस्तर बनाए जा रहे हैं। खिलाडियों की चिंता का जवाब देते हुए आयोजकों ने कहा है कि बिस्तर पर जितना मर्जी सेक्स करलो नहीं टूटेगा।

टोक्यो ओलिंपिक में सेक्स का रखा जाएगा पूरा ध्यान, आयोजक बोले कितना भी करलो नहीं टूटेगा
X
टोक्यो ओलिंपिक 2020

टोक्यो ओलिंपिक में खिलाडियों के लिए रीसाइकल्ड कार्डबोर्ड के बिस्तर तैयार किए गए हैं। खिलाड़ी इसको लेकर चिंतित है तो वहीँ आयोजकों ने खिलाडियों की समस्या का जवाब देते हुए कहा कि चाहे बिस्तर पर सेक्स करलो, उछल कूद करलो बिस्तर नहीं टूटेगा। बिस्तर 200 किलो का भर संभाल सकता है जो 2 लोगों के वजन से अधिक होता है। आइए देखते हैं कि मामला है क्या।

सेक्स करलो, नहीं टूटेगा बिस्तर

इस वर्ष जापान में होने वाले ओलिंपिक खेलों के लिए आयोजक खूब सारी तैयारियां कर रहे हैं। टोक्यो 2020 के लिए जापान कोई कमी नहीं छोड़ना चाहता है। टोक्यो में होने वाले ओलिंपिक के लिए दुनिया भर से खिलाड़ी और समर्थक आएंगे। अब खिलाडियों के मन में एक विषय को लेकर चिंता उभर आई तो आयोजकों ने उसका भी निदान कर दिया है। दरअसल टोक्यो ओलिंपिक में हिस्सा लेने आ रहे खिलाडियों के लिए रीसाइकल्ड कार्डबोर्ड के बिस्तर तैयार किए गए हैं।

खिलाडियों को चिंता है कि यह बिस्तर अधिक वजन नहीं सहन कर पाएंगे। अब उनकी यह चिंता लाजमी इसलिए है क्योंकि एक खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन करे उसके लिए जरुरी है कि वो पूरा आराम ले, खिलाड़ी को बिस्तर सम्बन्धी कोई परेशानी ना हो।

स्पोर्ट्स विलेज में बांटे जाते हैं कंडोम

खबरों के अनुसार अब खलाड़ियों की इस समस्या को सुलझाते हुए आयोजकों ने कहा है कि जितना मर्जी सेक्स करो चाहे इस पर कितना भी उछल कूद कर लो, इन बिस्तरों पर कोई समस्या नहीं होगी और यह टूटेंगे भी नहीं। बिस्तर बनाने वाली कंपनी को भी इस पर आगे आकर इस बात की पुष्टि करनी पड़ी है। दरअसल सेक्स को रिलैक्सेशन में मदद के तौर पर देखा जाता है और खिलाडियों के बीच सेक्स आदि हो सकता है। इस बात को ध्यान में रखते हुए स्पोर्ट्स विलेज में भी कंडोम दिए जाते हैं।

आयोजकों ने यह भी स्पष्ट किया कि यह बिस्तर 200 किलो का भर सहन कर सकता है, जबकि दो लोगों का वजन इससे कम ही होता है, अब इस बिस्तर पर तीन लोग चढ़ जाए तब ऐसे में बिस्तर टूटने की संभावना बढ़ सकती है।

Next Story