Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

भैंसों के साथ दौड़कर श्रीनिवास गौड़ा ने बनाया था रिकॉर्ड, किरेन रिजिजू ने बताया अब यहां मिलेगा मौका

कर्नाटक के श्रीनिवास गौड़ा ने प्रदेश में खेले जाने वाले पारंपरिक खेलों में भैंसों के साथ दौड़ लगाई थी। श्रीनिवास गौड़ा ने इस खेल में कई सारे रिकॉर्ड बनाए थे। श्रीनिवास की तुलना मशहूर धावक बोल्ट से की जा रही है।

भैंसों के साथ दौड़कर श्रीनिवास गौड़ा ने बनाया था रिकॉर्ड, किरेन रिजिजू ने बताया अब यहां मिलेगा मौका

भारत के खेल मंत्री किरेन रिजिजू ने आज एक पोस्ट के जवाब में बताते हुए जानकारी देते हुए बताया कि 9.55 मिनट में 100 मीटर दौड़ पूरी करने वाले कर्नाटक के श्रीनिवास गौड़ा से सम्पर्क किया गया है और उनका रेल टिकट भी कंफर्म हो चुका है।

किरेन रिजिजू ने बताया कि श्रीनिवास गौड़ा सोमवार को साई सेंटर पहुंचेंगे, उन्होंने लिखा कि मै आश्वस्त करता हूं कि श्रीनिवास गौड़ा का ट्रायल बढ़िया कोच की निगरानी में लिया जाएगा। किरेन रिजिजू ने कहा कि हम मोदीजी की टीम हैं और देश के टैलेंट को ढूंढने में हर संभव प्रयास करते हैं।

खेलमंत्री किरेन रिजिजू ने ये ट्वीट बीजेपी के नेशनल जनरल सेक्रेटरी मुरलीधर राव के ट्वीट के जवाब में किया था। मुरलीधर राव ने श्रीनिवास गौड़ा को उचित ट्रेनिंग देने को लेकर ट्वीट किया था।

भैंसों के साथ हुई दौड़ में तोड़ा था रिकॉर्ड

कर्नाटक के श्रीनिवास गौड़ा ने प्रदेश के पारंपरिक खेल में पिछले कई रिकॉर्ड तोड़े थे। दरअसल श्रीनिवास गौड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसमें वो भैंसों को पकड़कर दौड़ लगा रहे हैं और 100 मीटर की दूरी महज 9.5 सेकंड में पूरी कर रहे हैं। इस वीडियो के बाद उन्हें भारत के बोल्ट नाम से जाना जा रहा है। हालांकि कई लोगों का मानना है कि ये स्पीड उनकी भैंसों के कारण बनी है।

Next Story
Top