Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Sania Mirza Sister Wedding : इस क्रिकेटर के बेटे की दुल्हन बनेंगी सानिया मिर्जा की बहन

Sania Mirza Sister Wedding: भारतीय टेनिस स्टार (Tennis Star) सानिया मिर्जा (Sania Mirza) की बहन अनम मिर्जा (Anam Mirza) जल्द ही मोहम्मद असद (Mohammad Asad) की दुल्हन बनेंगी। टेनिस स्टार सानिया ने खुद इस बात की पुष्टि की है। मोहम्मद असद पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharudin) के बेटे हैं और दोनों इस साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंधेंगे।

Sania Mirza Sister Wedding: इस क्रिकेटर के बेटे की दुल्हन बनेंगी सानिया मिर्जा की बहन, टेनिस स्टार ने किया कन्फर्म
X
Sania Mirza Sister Anam Mirza Wedding With Azharuddin Son Asad

Sania Mirza Sister Wedding भारतीय टेनिस स्टार (Tennis Star) सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने अफवाहों पर विराम लगाते हुए कन्फर्म किया है कि उनकी बहनअनम मिर्जा (Anam Mirza) जल्द ही मोहम्मद असद (Mohammad Asad) की दुल्हन बनेंगी। मोहम्मद असद पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharudin) के बेटे हैं और दोनों इस साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंधेंगे।

लंबे समय से दोनों की शादी की ख़बरें आ रही थी। हालांकि अब सानिया ने इस बात की पुष्टि कर दी है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक सानिया मिर्जा ने कहा है की अनम दिसंबर में शादी कर रहीं हैं। हम हाल ही में पेरिस में बैचलर पार्टी मनाकर लौटे हैं और हम बेहद उत्साहित हैं। बता दें कि सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा पेशे से फैशन स्टाइलिस्ट हैं।


View this post on Instagram

😂 with 🤵 📸 - @anuragkamilla

A post shared by Anam Mirza (@anammirzaaa) on


इससे पहले अनम मिर्ज़ा ने बैकग्राउंड में 'ब्राइड टू बी' कैप्शन के साथ इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट किया था। गुलाबी जालीदार स्कर्ट और काले रंग की टॉप पहने वह मुस्कुराती हुई काफी खूबसूरत लग रही थी। अनम ने अक्सर अपने होने वाले पति मोहम्मद असद के साथ तस्वीरें शेयर की हैं, जिससे लोगों को पता चला कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

बतातें चलें कि टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की है। पिछले साल अक्टूबर में सानिया और शोएब मलिक माता-पिता बने थे। सानिया के बेटे का नाम इजहान मिर्ज़ा मलिक है। हाल ही में एक इंटरव्यू में सानिया मिर्जा ने अंतरराष्ट्रीय टेनिस में वापसी करने और ओलंपिक पदक जीतने की अपनी महत्वाकांक्षा व्यक्त की थी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story