Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सानिया मिर्जा की बहन अनम की पहले भी हो चुकी है शादी, अब इस क्रिकेटर के बेटे की बनेंगी दुल्हन

Sania Mirza Sister: भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) की बहन अनम मिर्जा (Anam Mirza) जल्द ही पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharudin) के बेटे मोहम्मद असद (Mohammad Asad) की दुल्हन बनने वाली है। हालांकि बहुत कम लोगों को पता होगा कि सानिया मिर्जा की छोटी बहन अनम मिर्जा की इससे पहले भी शादी हो चुकी है।

सानिया मिर्जा की बहन अनम की पहले भी हो चुकी है शादी, अब इस क्रिकेटर के बेटे की बनेंगी दुल्हन
X
Sania Mirza Sister Anam Mirza

Sania Mirza Sister टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) की बहन अनम मिर्जा (Anam Mirza) जल्द ही पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharudin) के बेटे मोहम्मद असद (Mohammad Asad) से शादी करने वाली है। अनम मिर्जा की बड़ी बहन सानिया ने खुद इसकी पुष्टि की है।

काफी समय से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे और उनकी शादी की खबरें भी आ रही थी। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट की माने तो सानिया मिर्जा ने कहा है की अनम दिसंबर में शादी कर रहीं हैं। हम हाल ही में पेरिस में बैचलर पार्टी मनाकर लौटे हैं और हम बेहद उत्साहित हैं। बता दें कि सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा पेशे से फैशन स्टाइलिस्ट हैं।


हालांकि बहुत कम लोगों को पता होगा कि सानिया मिर्जा की छोटी बहन अनम मिर्जा की इससे पहले भी शादी हो चुकी है। अनम मिर्जा की पहली शादी नवंबर 2016 में हैदराबाद के बिजनेसमैन अकबर रशीद से हुई थी। काफी समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद अकबर और अनम की 2015 में सगाई हुई थी। हालांकि अनम मिर्जा और अकबर रशीद की शादी ज्यादा दिन नहीं चली।

शादी के लगभग दो साल बाद दोनों का तलाक हो गया। हालांकि तलाक के कारणों का पता नहीं चल सका। पहले पति से तलाक के बाद अनम मिर्जा पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharudin) के बेटे मोहम्मद असद (Mohammad Asad) को डेट करने लगी। बता दें कि मोहम्मद असद गोवा क्रिकेट टीम से खेलते हैं और इसके साथ ही वे वकालत भी करते हैं।

सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा (Sania Mirza Sister Anam Mirza)

सानिया मिर्जा की छोटी बहन अनम मिर्जा फैशन स्टाइलिस्ट हैं। और अपना फैशन आउटलेट भी चलाती हैं। इतना ही नहीं अनम इंटरप्रेन्योर भी है। अनम मिर्जा अपना करियर निशानेबाजी और पत्रकारिता में बनाना चाहती थी लेकिन बाद में वह फैशन डिजाइनर बन गईं। अनम मिर्जा फिल्ड जर्नलिज्म से अपना करियर शुरू कर चुकी है।


साथ ही इंडिया टुडे और NDTV में इंटर्नशिप भी कर चुकी है। इसके अलावे वह शूटिंग इवेंट में भी भाग ले चुकी है। अनम मिर्जा हैदराबाद में द लेबल बाजार नामक कंपनी भी चलाती है। इस कंपनी में डिजायनर कपड़ों का काम होता है। अनम मिर्जा ने जर्नलिज्म और पीआर में मास्टर डिग्री हासिल की है।

अनम मिर्जा को पिस्टल शूटिंग, किताबें पढ़ना और लिखना पसंद है। सानिया मिर्जा के पिता इमरान मिर्जा भी स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट रह चुके हैं। अनम मिर्जा के फेवरेट एक्टर किंग खान शाहरुख़ खान और रोबर्ट पैटीनसन हैं। उनकी फेवरेट एक्ट्रेस श्रेया सरन है। अनम मिर्जा की फेवरेट फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, कुछ कुछ होता है और जब तक है जान है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story