Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इंग्लैंड से लौटी पीवी सिंधु ने कोरोना वायरस की वजह से खुद को किया अलग

Coronavirus : पीवी सिंधु के पिता ने बताया कि जब से पीवी सिंधु और मैं लंदन से लौटे हैं, तब से लेकर अब तक हमने खुद को अलग रखा हुआ है। सिंधु के पिता ने बताया कि न तो हम कहीं इवेंट में जा रहे हैं और न ही अपने रिश्तेदारों से मिल रहे हैं।

Coronavirus : बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु कोरोना की मदद को देगी 5-5 लाख
X
पीवी सिंधु

Coronavirus : भारतीय महिला शटलर पीवी सिंधु कुछ दिन पहले ही इंग्लैंड बैडमिंटन चैंपियनशिप खेलकर स्वदेश वापस लौटी है। भारत में कोरोना वायरस की वजह विदेशी उड़ानों को लेकर भी सख्त गाइडलाइन्स बनाई गई है। इसी कड़ी में विदेश से लौट रहे सभी लोगों की एयरपोर्ट पर जांच की जा रही है, लेकिन रेलवे का वीडियो सामने आया जिसमें जांच अधिकारी फोन पर बात करते हुए लापरवाही से जांच कर रहा है।

आपको बता दें कि सिंगर कनिका कपूर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद देश में हड़कंप मचा हुआ है क्योंकि वो 10 मार्च को लंदन से वापसी लौटी थी, और भारत आकर उन्होंने कई इवेंट्स में हिस्सा लिया और बड़े बड़े नेताओं के सम्पर्क में आई। बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु भी हाल ही में लंदन से चैंपियनशिप खेलकर लौटी है।

लंदन से लौटी पीवी सिंधु

पीवी सिंधु के पिता ने बताया कि जब से पीवी सिंधु और मै लंदन से लौटे हैं, तब से लेकर अब तक हमने खुद को अलग रखा हुआ है। सिंधु के पिता ने बताया कि न तो हम कहीं इवेंट में जा रहे हैं और न ही अपने रिश्तेदारों से मिल रहे हैं। पीवी सिंधु की बहन है जो नजदीक ही रहती है लेकिन उनके पिता का कहना है कि हमने उससे भी मुलाकात नहीं की है। पिता ने बताया कि सिंधु घर पर ही रहती है और छत पर कसरत करती है।

पीवी सिंधु के पास मौका था कि वो लंदन बैडमिंटन चैंपियनशिप को बीच में छोड़ दें, लेकिन उन्होंने खेलने का फैसला लिया और टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में हारकर बाहर हो गई। लंदन इस समय कोरोना वायरस से बुरी तरह प्रभावित है, और भारत सरकार ने 11 मार्च को सभी भारत के नागरिकों से इन सभी प्रभावित देशों से वापसी के लिए कहा था। पीवी सिंधु के पिता रमन्ना ने बताया कि खिलाडियों ने खेलने का विकल्प चुना। पिता रमन्ना ने कहा कि सभी भारतीय खिलाडियों ने टूर्नमेंट के दौरान मास्क पहने रखा और सारी सावधानियां बरती।

Next Story