Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Pro Kabaddi 2019: नवीन कुमार की बदौलत सेमीफाइनल में पहुंची दबंग दिल्ली, पुणेरी पलटन प्लेऑफ की दौड़ से बाहर

Pro Kabaddi 2019 Puneri Paltan vs Dabang Delhi: नवीन कुमार के शानदार प्रदर्शन की बदौलत दबंग दिल्ली ने एकतरफा मुकाबले में पुणेरी पलटन को 60-41 से हराकर प्रो कबड्डी 2019 (Pro Kabaddi 2019) के सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली। रविवार को खेले गए मैच में दबंग दिल्ली से हारने के साथ ही पुणेरी पलटन प्लेऑफ से बाहर हो गई।

Pro Kabaddi 2019: नवीन कुमार की बदौलत सेमीफाइनल में पहुंची दबंग दिल्ली, पुणेरी पलटन प्लेऑफ की दौर से बाहर
X
Pro Kabaddi 2019 Puneri Paltan out of PKL after losing to Dabang Delhi

Pro Kabaddi 2019 Puneri Paltan vs Dabang Delhi नवीन कुमार के शानदार प्रदर्शन की बदौलत दबंग दिल्ली ने एकतरफा मुकाबले में पुणेरी पलटन को 60-41 से हराकर प्रो कबड्डी 2019 (Pro Kabaddi 2019) के सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली। रविवार को खेले गए मैच में दबंग दिल्ली से हारने के साथ ही पुणेरी पलटन प्लेऑफ से बाहर हो गई।

19 वर्षीय रेडर नवीन कुमार की दमदार शुरुआत की बदौलत दबंग दिल्ली ने मैच के पहले 7 मिनट में ही पुणेरी पलटन को ऑल आउट कर अपने इरादे जता दिए। इसके साथ ही नवीन कुमार ने अपने प्रो कबड्डी लीग के दूसरे ही सीजन में 400 रेड प्वॉइंट पूरा किया।


नवीन कुमार ने प्रो कबड्डी के इतिहास में 400 रेड पॉइंट्स हासिल करने वाले सबसे तेज खिलाड़ी बनने का व्यक्तिगत रिकॉर्ड भी अपने नाम किया। नवीन ने महज 41 मैचों में रिकॉर्ड अपने नाम किया। पहले हाफ में शानदार प्रदर्शन करते हुए दिल्ली ने 30-16 से बढ़त ले ली थी। वहीं पहले हाफ में पुणेरी पलटन की टीम दो बार ऑल आउट हो गई। पूरे मैच के दौरान पुणेरी पलटन चार बार ऑल आउट हुई।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story