Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Pro Kabaddi 2019: पटना पाइरेट्स ने बेहद रोमांचक मुकाबले में तमिल थलाइवाज को 1 अंक से हराया

Pro Kabaddi 2019 Patna Pirates vs Tamil Thalaivas: पटना पाइरेट्स (Patna Pirates) ने सोमवार को प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi 2019) के सातवें सीजन में एक बेहद रोमांचक मैच में तमिल थलाइवाज (Tamil Thalaivas) को एक पॉइंट्स से हरा दिया।

Pro Kabaddi 2019: पटना पाइरेट्स ने बेहद रोमांचक मुकाबले में तमिल थलाइवाज को 1 अंक से हराया
X

Pro Kabaddi 2019 (प्रो कबड्डी 2019) पटना पाइरेट्स (Patna Pirates) ने सोमवार को प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi 2019) के सातवें सीजन में एक बेहद रोमांचक मैच में तमिल थलाइवाज (Tamil Thalaivas) को 24-23 के अंतर से हरा दिया। प्रो कबड्डी लीग इतिहास के दो सबसे सफल रेडर राहुल चौधरी और 'रिकॉर्ड ब्रेकर' प्रदीप नरवाल के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला।

पटना पाइरेट्स के डिफेंस ने पूरे मैच में सुपर टैकल के साथ मैच को अपने पक्ष में कर लिया। पटना की ओर से जयदीप ने सात टैकल पॉइंट हासिल किए और उन्हें युवा मोनू का भरपूर साथ मिला, जिन्होंने शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन किया।



राहुल चौधरी ने प्रो कबड्डी लीग के सातवें सीजन में इतिहास रचते हुए 900 पॉइंट्स पूरे किए और तमिल थलाइवाज के लिए पांच पॉइंट्स हासिल किए। दूसरी ओर जयदीप ने शानदार खेल दिखाते हुए पटना पाइरेट्स को रोचक जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई।

पटना के खिलाफ हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले राहुल चौधरी ने चौथे मिनट में अपना पहला रेड पॉइंट हासिल किया, जिससे थलाइवाज को 4-0 से बढ़त मिली। पहले हाफ के अंत में दोनों टीमों 11-11 अंक की बराबरी पर थी।



पटना पाइरेट्स के खिलाफ 15 मैचों में 145 रेड पॉइंट के साथ ऑल-टाइम लीडिंग प्वाइंट स्कोरर राहुल चौधरी ने पहले हाफ में सिर्फ एक अंक हासिल किया। बता दें कि राहुल के पटना पाइरेट्स के खिलाफ 145 रेड पॉइंट किसी भी टीम के खिलाफ़ किसी भी खिलाड़ी द्वारा सबसे अधिक है।

पटना पाइरेट्स ने दूसरे हाफ में भी 14-13 के अंतर से तमिल थलाइवाज पर बढ़त बनाए रखा। आखिरी मिनट में राहुल चौधरी की एक गलती तमिल थलाइवाज पर भारी पड़ गई और और अंत में तीन बार की चैंपियन पटना पाइरेट्स रोमांचक जीत हासिल करने में कामयाब रहा।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story