Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video: व्यक्ति ने निकाला अकेले खेलने का अनोखा तरीका, आप भी अपना सकते हैं ऐसी ट्रिक

Viral Video: क्रिकेटर्स, फुटबॉलर, एथलिट समेत सभी खिलाड़ी अपने अपने घरों पर सारा समय बिता रहे हैं। टेनिस के महान खिलाड़ी राफेल नडाल (Rafael Nadal), नोवाक (Novak Djokovic) आदि खिलाड़ी खेलना तो दूर प्रैक्टिस भी नहीं कर पा रहे हैं! लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो (Viral Video On Social Media) को देखिए।

Video: व्यक्ति ने निकाला अकेले खेलने का अनोखा तरीका, आप भी कर सकते हैं ऐसी ट्रिक
X

कोरोनावायरस (Coronavirus) की वजह से अधिकतर देशों में लॉकडाउन (Lockdown) लगा हुआ है। लॉकडाउन के कारण बड़े बड़े देशों में सभी तरह की गतिविधियों पर अंकुश लगा दिया गया है। खेल जगत भी इस महामारी के कारण प्रभावित है। खेलों का महाकुंभ यानी टोक्यो 2020 ओलिंपिक गेम्स (Tokyo Olympics Game) भी कोरोना की वजह से एक साल के लिए आगे बढ़ा दिया गया है।

क्रिकेटर्स, फुटबॉलर, एथलिट समेत सभी खिलाड़ी अपने अपने घरों पर सारा समय बिता रहे हैं। टेनिस के महान खिलाड़ी राफेल नडाल (Rafael Nadal), नोवाक (Novak Djokovic) आदि खिलाड़ी खेलना तो दूर प्रैक्टिस भी नहीं कर पा रहे हैं! लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो (Viral Video On Social Media) को देखिए। व्यक्ति ने अकेले टेनिस खेलने का नायाब तरीका अपनाया है।

आप भी खेल सकते हैं अकेले टेनिस

टेनिस खेलने के लिए कम से कम दो प्लेयर्स की जरुरत पड़ती है, लेकिन वायरल वीडियो में व्यक्ति ने अकेले ही खेलने का अनोखा तरीका अपनाया है। व्यक्ति ने एक भारी ईंट पर रस्सी बांधकर टेनिस बॉल को रस्सी के दूसरे छोर बांध दिया है।

Also Read- Gautam Gambhir ने कहा वो मेरे परिवार की सदस्य थी, अंतिम संस्कार करना मेरा फर्ज

व्यक्ति टेनिस बॉल को हिट करता है, और गेंद रस्सी में बंधी होने के चलते वापस व्यक्ति के पास आती है। इस तरह व्यक्ति अकेले ही टेनिस की प्रैक्टिस कर रहा है, उसे किसी अन्य की जरुरत फिलहाल तो दिखती नजर नहीं आ रही है।


Next Story