Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लॉस एंजेल्स लेकर्स के जेम्स ने कोबी ब्रायंट की याद में बनवाया टैटू, ब्लैक माम्बा स्नैक संग लिखा संदेश

लॉस एंजेल्स लेकर्स के खिलाड़ी जेम्स ने कोबी ब्रायंट की याद में ब्लैक माम्बा सांप का टेटू बनवाया है। इस टेटू में अमेरिकन बास्केटबॉल प्लेयर कोबी ब्रायंट के नाम एक संदेश भी है।

लॉस एंजेल्स लेकर्स के जेम्स ने कोबी ब्रायंट की याद में बनवाया टेटू, ब्लैक माम्बा स्नैक संग लिखा संदेश
X
लॉस एंजेल्स लेकर्स (Los Angeles Lakers) के खिलाड़ी लीबोर्न जेम्स

लॉस एंजेल्स लेकर्स (Los Angeles Lakers) के खिलाड़ी लीब्रोन जेम्स ने कोबी ब्रायंट को श्रद्धांजलि देने के लिए उनकी याद में टेटू बनाया है जिसे उन्होंने कल मैच से पहले इंस्टाग्राम पर शेयर किया। लॉस एंजेल्स लेकर्स के पूर्व खिलाड़ी और हेलीकॉप्टर क्रैश में मारे गए कोबी ब्रायंट की याद में जेम्स ने ब्लैक माम्बा सांप का टेटू बनवाया जिसपर लिखा माम्बा फॉर लाइफ (Mamba For Life)। लॉस एंजेल्स लेकर्स और पोर्टलैंड ब्लेजर्स के बीच बास्केटबॉल का मैच आयोजित था। जेम्स ने मैच के दौरान कहा यह मैच कोबी ब्रायंट के यादगार जीवन के जश्न में आयोजित है।

कोबे ब्रायंट की याद में लॉस एंजल्स लेकर्स खिलाड़ी ने बनवाया टेटू

कोबी ब्रायंट और उनकी 13 वर्षीय बेटी की हेलीकाप्टर क्रैश में मौत हो गई थी। कोबी ब्रायंट और उनकी बेटी सपोर्ट स्टाफ के 7 अन्य सदस्यों के साथ ट्रैनिंग पर जा रहे थे। इस क्रैश में हेलीकाप्टर में मौजूद सभी लोगों की मौत हो गई थी। इस दुर्घटना ने पूरी दुनिया की महान हस्तियों को झकझोर दिया था।


भारतीय कप्तान विराट कोहली समेत दुनिया के महानतम खिलाडियों जैसे क्रिस्टिआनो रोनाल्डो, मेस्सी, रोहित शर्मा आदि खिलाडियों ने श्रद्धांजलि दी थी। कोबी ब्रायंट लॉस एंजल्स लेकर्स टीम की और से खेलते थे, ब्रायंट ने 2016 में सन्यास की घोषणा की थी।

लीब्रोन जेम्स लॉस एंजल्स लेकर्स के खिलाड़ी है। लीब्रोन ने कोबी ब्रायंट की याद और उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए ब्लैक माम्बा सांप का टेटू बनवाया है जिसपर लिखा हुआ है, माम्बा फॉर लाइफ। आपको बता दें कि कोबी ब्रायंट को ब्लैक माम्बा के नाम से जाना जाता था।

Next Story