Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

John Cena Birthday: 2002 में जॉन सीना ने किया था डेब्यू, इस कारण दर्शकों के दिलों पर छा गए थे सीना!

John Cena Birthday: जॉन सीना अपने मूव और लड़ाई के स्टाइल के लिए जाने जाते हैं, साथ ही उनके थीम सांग को भी लोग खूब पसंद करते हैं। जॉन सीना के थीम सांग को फैंस अपने फोन की रिंगटोन भी बनाने लगे थे। जॉन सीना का स्टाइल भी अन्य रेसलर की तुलना में अधिक फैशनेबल था।

John Cena Birthday: 2002 में जॉन सीना ने किया था डेब्यू, इस कारण दर्शकों के दिलों पर छा गए थे सीना!
X

John Cena Birthday: WWE अमेरिका ही नहीं बल्कि दुनिया भर में खूब प्रसंद की जाती है, भारत में भी रेसलिंग (World Wrestling) को लोग बहुत पसंद करते हैं। भारत में जब WWE या रेसलिंग का नाम आता है, तो एक नाम जो सबसे पहले जहन में आता है वो है WWE सुपर स्टार जॉन सीना (WWE Super Star John Cena) का। जॉन सीना को दुनिया भर समेत भारत में भी खूब लोकप्रियता प्राप्त है।

जॉन सीना आज अपना 43वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। जॉन सेना का जन्म 23 अप्रैल 1977 को वेस्ट न्यूबेरी (West Newbury Massachusetts) में हुआ था। जॉन सीना के WWE करियर की बात करें तो उन्होंने अपना पहला मैच 27 जून 2002 में कर्ट एंगल (Kurt Angle) के विरुद्ध खेला था।

जॉन सीना ने डेब्यू मैच में किया इम्प्रेस (John Cena WWE Debut)

जॉन सेना कर्ट एंगल के विरुद्ध बेशक डेब्यू मैच को हार गए, लेकिन इस मैच के बाद उन्होंने WWE प्रशंसकों के दिलों पर अपनी जगह बना ली। जॉन सीना बेहद रोमांचक मुकाबले में हारे, और इसके बाद कई प्रभावित करने वाले मुकाबले खेले।

जॉन सीना थीम सांग (John Cena Theme Song)

जॉन सीना अपने मूव और लड़ाई के स्टाइल के लिए जाने जाते हैं, साथ ही उनके थीम सांग को भी लोग खूब पसंद करते हैं। जॉन सीना के थीम सांग को फैंस अपने फोन की रिंगटोन भी बनाने लगे थे।


Also Read- Yuzvendra Chahal ने बताया IPL में क्यों हारती है RCB की टीम

जॉन सीना का स्टाइल भी अन्य रेसलर की तुलना में अधिक फैशनेबल था, सीना रॉकिंग स्टाइल में WWE रिंग में एंट्री लेते थे। जॉन सीना शुरुआत में गले में एक बड़ी चैन पहना करते थे, और उस पर एक ताला भी लगा होता था। जॉन सीना के इस स्टाइल को भी कई लोग कॉपी करने लगे थे।

Next Story